कांग्रेस के विजन डॉक्यूमेंट 2030 पर बीजेपी का निशाना, CM को आंखों से चश्मा हटाने की बात कही
Advertisement

कांग्रेस के विजन डॉक्यूमेंट 2030 पर बीजेपी का निशाना, CM को आंखों से चश्मा हटाने की बात कही

Rajasthan politics: कांग्रेस के विजन डॉक्यूमेंट 2030 पर बीजेपी ने निशाना साधा है. बीजेपी नेताओं का कहना है कि मुख्यमंत्री आंखों से चश्मा हटाएं,

कांग्रेस के विजन डॉक्यूमेंट 2030 पर बीजेपी का निशाना, CM को आंखों से चश्मा हटाने की बात कही

Rajasthan politics:  कांग्रेस के विजन डॉक्यूमेंट 2030 को लेकर मंगलवार को बीजेपी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर हमला बोला. बीजेपी नेताओं ने निशाना साधते हुए कहा कि अगर मुख्यमंत्री को विजन दिखाई नहीं पड़ रहा है तो अपने आंखों से चश्मा हटाएं, यह विजन कितना खौफनाक और दर्दनाक है राजस्थान के लिए. जिस व्यक्ति की आंखों पर पट्टी बंधी हो उसका कैसा विजन हो सकता है .

बीजेपी और कांग्रेस का संघर्ष तेज

प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस का संघर्ष तेज होने लगा है. इस कड़ी में कांग्रेस ने विजन डॉक्युमेंट 2030 जारी किया तो बीजेपी ने इसको लेकर न केवल पलटवार किया, बल्कि निशाना साधा. बीजेपी के मीडिया कार्यशाला के लिए जयपुर पहुंचे राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि मुख्यमंत्री कुछ भी बोलने का प्रयास करें, जिस विजन की बात कर रहे हैं, वह पूरी तरह से ब्लर है. दुख करुणा के साथ कह रहा हूं, राजस्थान की छवि कई कानून व्यवस्था को लेकर ऐसी कभी नहीं रही जैसी आज है.

उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था, महिला अपराध, संप्रदायिक वातावरण को लेकर भी आज जैसी स्थिति कभी नहीं रही. कल्पना करिए कि यह वह सरकार है जिसने पीएफआई के प्रतिबंध से एक हफ्ता पहले रैली निकालने की परमिशन दी. उदयपुर में दुखद घटना हो गई. आज महिलाओं के साथ जिस प्रकार से दुर्दांत अपराध हो रहे हैं, राजस्थान की ऐसी स्थिति नहीं थी.

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री को विजन दिखाई नहीं पड़ रहा है तो अपनी आंखों से चश्मा हटाएं, यह विजन कितना खौफनाक और दर्दनाक है राजस्थान के लिए.

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने विजन 2030 को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 2030 पर नैरेटिव बनाने की कोशिश कर रहे हैं. अशोक गहलोत विजनरी होते तो उनको आखिर वर्षों में महंगाई राहत याद नहीं आती. सीएम विजनरी होते तो आज ऐसे अधिकारी फील्ड में नहीं होते जिनकी वजह से दहशत का माहौल बना हुआ. सीएम पहले 2018 से 2023 तक अपने 5 साल के शासन की बात करें, वह उनका विजन है.

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि जिस व्यक्ति की आंखों पर पट्टी बंधी हो उसका कैसा विजन हो सकता है. 2018 में जो विजन रखा था , उससे राजस्थान की जनता भ्रमित हो गई थी. वो 5 साल देख लिया. उनका विजन टोटली फैल हो गया .अब आखिर के 2 महीने में जनता को लुभाने के लिए यो जनाओं की घोषणा कर रहे हैं, जो इनका फेल्योर दर्शाता है. कांग्रेस ने जनता के साथ विश्वास घात किया है तो जनता इनको आगे मौका नहीं देगी.

वहीं केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि जब मोदी ने 2047 को विजन दिया तो गहलोत उसको कॉपी कर रहे है. जनता जानती है और खुद सीएम गहलोत भी जानते हैं कि कांग्रेस शासन में नहीं आ रही है. खैर कुछ भी हो विजन 2030 के बहाने राजस्थान में पक्ष और विपक्ष राजस्थान के विकास और जनता के कल्याण के लिए बेहतरी योजनाएं लेकर आएंगे. वहीं सरकारों पर अपने घोषणा पत्रों को पूरा करने का दबाव रहेगा .

ये भी पढ़ें

तुरंत होगा तोंद पर असर, हो जाएंगे फिट, बस ऐसे करें केले और दही का उपयोग

अर्जेंट पड़ जाए अग पासपोर्ट साइज फोटो की जरूरत, करें ये तुरंत वाला जुगाड़

पेपर लीक केस: ED ने आरोपियों की करोड़ों की संपत्ति की जब्त, सामने आया कितने में बिका पेपर

Trending news