सीमा हैदर ने फिर रचाई शादी, दुल्हन अवतार देखकर सचिन ही नहीं, सोशल मीडिया भी दीवाना
Advertisement

सीमा हैदर ने फिर रचाई शादी, दुल्हन अवतार देखकर सचिन ही नहीं, सोशल मीडिया भी दीवाना

Seema Hiader-Sachin Meena Wedding:  भारत आने के बाद सीमा हैदर पूरी तरह से सनातनी हो गई है और वह सचिन मीणा के नाम का न केवल मंगलसूत्र पहनती हैं बल्कि उसके नाम का सिंदूर भी अपनी मांग में भरती हैं. दोनों सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. सीमा सचिन ने दावा किया कि 12 मार्च 2023 को इन दोनों ने नेपाल में शादी की थी.

saame haider sachin meena - zee rajasthan

Seema Hiader-Sachin Meena Wedding: ऑनलाइन गेम पब खेलते-खेलते हिंदुस्तानी शख्स सचिन मीणा के प्यार में पड़ने वाली सीमा हैदर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह इंटरनेट पर छाए रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. फिर वह चाहे अपने बयानों को लेकर हो या फिर अपने डांस को लेकर हो. सीमा हैदर सचिन मीणा के साथ आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा करती हैं, जिससे कि वह चर्चा में आ ही जाती हैं. 

हाल ही में उन्होंने सचिन मीणा के साथ अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी मनाई तो सोशल मीडिया पर उनके फोटोज-वीडियोज वायरल हो गए. पहले से शादीशुदा और चार बच्चों की मां सीमा हैदर बिना पासपोर्ट, बिना वीजा के अवैध तरीके से नेपाल के रास्ते होते हुए उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा निवासी सचिन मीणा के घर आ गई थी. वह अपने बच्चों को भी लेकर आई थी. सीमा हैदर के पाकिस्तानी होने की बात खुलने पर सीमा खूब चर्चाओं में रहीं. कई लोग तो उन्हें वापस पाकिस्तान भेजने की बात करते रहे लेकिन सीमा हैदर का कहना था कि वह सचिन मीना से सच्चा इश्क करती हैं और वह कहीं नहीं जाएंगी. 

यह भी पढ़ें- DJ पर ननद-भाभी में हुआ तगड़ा डांस कॉम्पटीशन, एक-एक ठुमके पर गांववालों ने मचाया हल्ला

बता दें कि भारत आने के बाद सीमा हैदर पूरी तरह से सनातनी हो गई है और वह सचिन मीणा के नाम का न केवल मंगलसूत्र पहनती हैं बल्कि उसके नाम का सिंदूर भी अपनी मांग में भरती हैं. दोनों सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. सीमा सचिन ने दावा किया कि 12 मार्च 2023 को इन दोनों ने नेपाल में शादी की थी. इसके बाद बीती 12 मार्च को इन्होंने अपनी पहली एनिवर्सरी हिंदू रीति रिवाज से शादी करके एक दूसरे को वरमाला पहनाई.

जानकारी के अनुसार, सचिन मीणा और सीमा हैदर की शादी की पहली सालगिरह मंगलवार को रबूपुरा में शानदार तरीके से मनाई गई. इन दोनों के लिए मंडप सजा. सीमा हैदर लाल जोड़े में जब मंडल पर पहुंची तो सचिन मीणा उन्हें देखकर उन पर फिदा हो गया. इस दौरान सचिन ने ग्रे कलर का कोट पैंट पहन रखा था. वह बिल्कुल हिंदुस्तानी दामाद की तरह सजा हुआ था. 

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

आयोजन देखने पर लग ही नहीं रहा था कि यह इनकी एनिवर्सरी है. ऐसा लग रहा था कि मानो वाकई में किसी की शादी हो. जैसे ही सीमा हैदर स्टेज के पास पहुंचती हैं, सचिन हाथ पकड़कर उन्हें स्टेज पर चढ़ाता है. फिर दोनों एक दूसरे के गले में वरमाला भी पहनाई. इस दौरान सीमा हैदर ने सचिन मीणा के पैर भी छुए और उनका आशीर्वाद लिया. वरमाला के रस्म के बाद इस जोड़े की शादी की बाकी सभी रस्में पूरी की गईं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@seemaa_sachin)

इस दौरान सीमा हैदर और सचिन मीणा बेहद खुश नजर आ रहे थे. शादी के समय भारतीय रीति रिवाज को देखकर सीमा हैदर बेहद खुश हुईं और काफी तारीफ भी की. इस दौरान सीमा हैदर के वकील एपी सिंह भी शामिल हुए.

Trending news