सीमा हैदर ने अपने 4 बच्चों के साथ शेयर किया इमोशनल Video, लोग बोले- मां...मां ही होती है
Advertisement

सीमा हैदर ने अपने 4 बच्चों के साथ शेयर किया इमोशनल Video, लोग बोले- मां...मां ही होती है

Sachin Meena Wife Seema Hiader Video: सीमा हैदर की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. उनके डांस वीडियो और खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं. इतना ही नहीं अब तो सीमा हैदर घर बैठे हजारों रुपये भी कमा रही हैं. ऐसे में हाल ही में उनका अपने चारों बच्चों के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें चार बच्चे उनकी गोद में सोते नजर आ रहे हैं और सीमा हैदर पर्पल कलर के सूट में नजर आ रही हैं. 

seema haider - zee rajasthan

Sachin Meena Wife Seema Hiader Video: कहते हैं कि इस दुनिया में एक मां से ज्यादा अपने बच्चों को कोई प्यार नहीं कर सकता है. दुनिया चाहे इधर से उधर हो जाए लेकिन मां का प्यार अपने बच्चों के लिए कभी कम नहीं होता है. कुछ ऐसा ही प्यार एक बार फिर से देखने को मिला है सोशल मीडिया पर, जहां पर जब सीमा हैदर ने अपने चार बच्चों के साथ वीडियो शेयर किया तो देखने वाले भी इमोशनल हो उठे. 

सीमा हैदर वही महिला हैं, जो कि पहले से शादीशुदा होने के बावजूद ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते हिंदुस्तानी युवक सचिन मीणा के प्यार में पड़ गई. यह दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर दीवाने हुए कि एक साथ जीने मरने की कस्में तक खा ली. इसके बाद सीमा हैदर बिना किसी चीज की परवाह करते हुए अपने चारों बच्चों को लेकर अवैध तरीके से पाकिस्तान से भारत चली आई. हैरानी की बात तो यह रही कि सीमा हैदर जब भारत आई तो उनके पास ना तो पासपोर्ट था और ना ही वीजा था. यहां तक जब शुरुआत में आई तो सचिन मीणा के घर पर छुप कर रही हालांकि सीमा हैदर का राज खुलते ही हड़कंप मचा और तमाम जांच एजेंसियां अलर्ट हो गईं. 

कई महीनों तक सीमा हैदर से जमकर पूछताछ चली और छानबीन भी हुई हालांकि उसके बाद सीमा हैदर को छोड़ दिया गया लेकिन सीमा हैदर की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. उनके डांस वीडियो और खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं. इतना ही नहीं अब तो सीमा हैदर घर बैठे हजारों रुपये भी कमा रही हैं. ऐसे में हाल ही में उनका अपने चारों बच्चों के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें चार बच्चे उनकी गोद में सोते नजर आ रहे हैं और सीमा हैदर पर्पल कलर के सूट में नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@seemaa_sachin)

इस वीडियो में सीमा हैदर को देखकर लोग इमोशनल होते जा रहे हैं. उनके बैकग्राउंड में एक बॉलीवुड गाना बज रहा है. वीडियो देखकर आपको भी बच्चों पर प्यार आ जाएगा. वहीं कई लोग तो सीमा हैदर की तारीफ ही कर रहे हैं. एक यूजर कमेंट करते हुए लिखा- दुनिया का साथ छोड़ देना सीमा, लेकिन अपने बच्चों का साथ कभी ना छोड़ना. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि कितनी प्यारी मां हो? इस वीडियो को seemaa_sachin नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 1366 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. लोगों का यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

Trending news