Rajasthan News: Mla डॉ जसवंत यादव ने भरी सभा में तहसीलदार को लगाई फटकार,कहा-तहसील संभालों वरना ACB के हत्थे चढ़ोगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2303277

Rajasthan News: Mla डॉ जसवंत यादव ने भरी सभा में तहसीलदार को लगाई फटकार,कहा-तहसील संभालों वरना ACB के हत्थे चढ़ोगे

Rajasthan News:बहरोड़ पंचायत समिति सभागार में साधारण सभा की बैठक हुई.तहसीलदार साहब तहसील को संभालो, वरना 100 परसेंट आज की मेरी भविष्यवाणी सुन लेना, मैंने पहले ईओ को भी कहा था, उस टाइम. 

Rajasthan News

Rajasthan News:बहरोड़ पंचायत समिति सभागार में साधारण सभा की बैठक हुई. यहां विभिन्न कार्य को लेकर अनुमोदन किया गया. वहीं बिजली- पानी सहित अन्य समस्याओं पर भी विस्तार से चर्चा की गई. बैठक में मुख्य अतिथि विधायक डॉ जसवंत यादव ने सभा के दौरान कहा बहरोड़ और नीमराणा तहसील में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार है. 

मेरे जीवन के राज में इतना भ्रष्टाचार कभी नहीं हुआ. जितना अब हो रहा है. उन्होंने तहसीलदार अभिषेक यादव को चेतावनी देते हुए कहा कि जिन लोगों के काम के लिए हम फोन करते हैं, पता चला है कि उनके साथ भी सांठगांठ की गई. तहसीलदार साहब तहसील को संभालो, वरना 100 परसेंट आज की मेरी भविष्यवाणी सुन लेना, मैंने पहले ईओ को भी कहा था, उस टाइम. 

आप अपने आप को संभालो, आप कुछ दिनों में ही एसीबी के हत्या चढ़ने वाले हो. यह मैं आपको बता देता हूं, शिकायतें लगातार आ रही हैं. कर्मचारी और अधिकारी कहते हैं कि नामांतरण जब करूंगा, जब पैसे दे देगा. ऐसे ही तहसील का बुरा हाल हो रहा है, उनको लगता है मैं ही माल ले लूं, तुम जमीदार के बच्चे हो सुधर जाओ.

साधारण सभा में नरेगा पूर्व प्लेन का अनुमोदन किया गया, जो 31 ग्राम पंचायत में चलेगा. मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान 2.0 का अनुमोदन किया गया. जल ग्रहण विकास कार्यों का पूरक वार्षिक कार्य योजना का अनुमोदन किया गया. इसके अलावा बिजली निगम के अधिकारियों को पिछली बैठक में दी गई शिकायतों का निस्तारण नहीं करने से जनप्रतिनिधियों ने नाराजगी जताई. 

गंडाला के जोगेन्द्र सिंह ने विधायक को शिकायत करते हुए कहा कि पिछली बार गांव गंडाला में तीन वार्डों के अंदर बिजली की लाइन खींची जानी है. जिसकी सूचना पिछली बैठक में की गई. लेकिन शर्मनाक बात है कि 2 महीने बाद भी अब तक लाइन को बदला नहीं गया है. जिस पर निगम के एक्सईएन ने कहा कि हमारे पास एलटी के तार नहीं है. अधिकारियों से 75 किलोमीटर का तार मांगा हुआ है. जैसे ही आएगा, लगा दिया जाएगा. 

इसके अलावा शहर के अंदर नीचे रखे हुए बिजली ट्रांसफार्मर की चपेट में आवारा जानवरों की मौत हो चुकी है. जिस पर नप पार्षद राजेन्द्र यादव ने कहा कि निगम के एक्सईएन केएम शर्मा को फोटो भेजने के बावजूद भी उसके चारों तरफ फेंसिंग नहीं की गई. जिस पर एईएन ने कहा कि कल फेंसिंग हो जाएगी. गांव रामसिंहपुरा सरपंच जसवंत यादव ने कहा कि बिजली की लाइन नीची है. 

गांव दूघेड़ा के पूर्व सरपंच श्योताज सिंह ने कहा कि गांव की बगीची से निकल रही बिजली की लाइन में करंट दौड़ रहा है. लेकिन वह अनुपयोगी है. इसके अलावा भी अन्य को समस्याएं बिजली और पानी के संदर्भ में समस्याओं से अवगत कराया. जिनका प्राथमिकता से निराकरण करने के निर्देश दिए गए. 

बैठक के दौरान जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर, प्रधान सरोज यादव, उपप्रधान गजराज यादव, एसडीएम रामकिशोर मीणा, तहसीलदार अभिषेक यादव, मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी दारा सिंह यादव, जलदाय विभाग एक्सईएन रामकिशोर यादव, पीडब्ल्यूडी एईएन शालिनी यादव, वेटरनरी डॉ अजीत सिंह, बीडीओ देवेंद्र यादव सहित सरपंच पंचायत समिति सदस्य और विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:भारत के किस रेलवे स्टेशन पर सिर्फ महिला कर्मचारियों को तैनात किया गया है?

Trending news