Rajasthan News: कोटपूतली थाना पुलिस ने जब्त किया 24 गोवंश से भरा ट्रक, तस्कर फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2099904

Rajasthan News: कोटपूतली थाना पुलिस ने जब्त किया 24 गोवंश से भरा ट्रक, तस्कर फरार

Rajasthan News: कोटपूतली थाना पुलिस ने बुधवार रात एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने बीती रात दो दर्जन के करीब गोवंशों से भरे एक ट्रक को जब्त किया है. साथ ही मौके से फरार ट्रक चालक और तस्कर की तलाश कर रही है. 

 

Rajasthan News: कोटपूतली थाना पुलिस ने जब्त किया 24 गोवंश से भरा ट्रक, तस्कर फरार

Kotputli News: कोटपूतली थाना पुलिस ने दिल्ली जयपुर हाईवे पर देर रात्रि गश्त के दौरान कार्रवाई करते हुए एक गोवंश से भरे ट्रक को जब्त कर सभी गोवंशों को जयसिंह गौशाला भिजवा दिया. मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि एक ट्रक में गोवंशों को भरकर जयपुर से दिल्ली की ओर ले जाया जा रहा है, जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गोवंश से भरे ट्रक को जब्त कर लिया है. हालांकि, ट्रक चालक और तस्कर मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है. 

ट्रक चालक और तस्कर मौके से फरार 
हाईवे चेतक वन प्रभारी छोटेलाल ने बताया गस्त के दौरान सूचना मिली कि एक ट्रक में गौवंश भरे हुए हैं जो जयपुर की ओर से आ रहा है. उन्होंने बताया कि तेज गति से आ रही एक ट्रक को रुकवाने की कोशिश की, लेकिन ट्रक नहीं रुका और ट्रक चालक गति बढ़ाकर दिल्ली की ओर जाने लगा. इसके बाद कल्याणपुरा के पास से पुलिस ने चार किलोमीटर तक ट्रक का पीछा किया, तो ट्रक चालक और तस्करों ने ट्रक को रोंग साइड लाकर पूतली कट के ट्रैफिक पाइंट के पास खड़ा कर दिया और खुद  मौके से फरार हो गए. इसके बाद पीछा कर रही पुलिस ने ट्रक का तिरपाल खोलकर देखा, तो ट्रक में गोवंश भरे हुए थे. 

ट्रक में से मिले दो दर्जन गोवंश 
वहीं, मामले की सूचना पर गौ रक्षक और ग्रामीणों की भीड़ भी जुट गई. इसके बाद पुलिस ने क्रेन की सहायता से गोवंश से भरे ट्रक को कोटपूतली की जयसिंह गौशाला भिजवाया, जहां ट्रक में 24 गोवंश मिले, जिनमें से 7 गोवंशों की मौत हो चुकी थी. सभी गोवंश को ग्रामीणों की सहायता से ट्रक से नीचे उतरवाया गया, जिन्हें सुबह होने पर नगर परिषद की सहायता से दफनाने का काम किया जा रहा है. इधर पुलिस मौके से फरार हुए ट्रक चालक और तस्करों की तलाश में जुट गई. वहीं, ट्रक के दस्तावेजों के आधार पर ट्रक मालिक की तलाश की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Rajsamand: कलेक्टर डॉ. भंवरलाल ने सरकारी दफ्तरों का किया औचक निरीक्षण,दिए कई निर्देश

Trending news