Rajasthan- भीलवाड़ा भट्टी हत्याकांड पर DGP उमेश मिश्रा ने कहा- आरोप पत्र जल्द दायर कर पीड़िता को दिलाएंगे न्याय
Advertisement

Rajasthan- भीलवाड़ा भट्टी हत्याकांड पर DGP उमेश मिश्रा ने कहा- आरोप पत्र जल्द दायर कर पीड़िता को दिलाएंगे न्याय

Rajasthan- 2 अगस्त को भीलवाड़ा के कोटड़ी में 14 साल की नाबालिग के साथ हैवानियत भरा खेल खेला गया.मामले की संगीनता को समझते हुए राजस्थान के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) उमेश मिश्रा ने  शनिवार को प्रेस क्रांफेंस कर मामले पर लगातार नजर बनाए रखने की बात कही है.

Rajasthan- भीलवाड़ा भट्टी हत्याकांड पर DGP उमेश मिश्रा ने कहा- आरोप पत्र जल्द दायर कर पीड़िता को दिलाएंगे न्याय

Rajasthan- 2 अगस्त को भीलवाड़ा के कोटड़ी में 14 साल की नाबालिग के साथ हैवानियत भरा खेल खेला गया. उसके साथ पहले तो गैंगरेप किया फिर उसे जिंदा जलती हुई भट्टी में मरने के लिए झोंक दिया. इश खबर के सामने आते ही पूरे भीलवाड़ा सहित देश में आक्रोश का माहौल है. पीडित परिवार न्याया की मांग को लेकर धरने पर बैठा हुआ है.  इसमें उनका साथ उनके रिश्तेदार और ग्रामीण दे रहे है. ऐसे में मामले की संगीनता को समझते हुए राजस्थान के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) उमेश मिश्रा ने  शनिवार को प्रेस क्रांफेंस कर बताया है कि वह हत्या के मामले में आरोपपत्र जल्द दायर करने की तैयारी में जुटे हुए है. ताकि पीड़िता और उसके परिजनों को न्याय दिलाया जा सके. इसी के साथ वह कार्रवाई को जल्द करने और हाई कोर्ट में इसकी सुनवाई के लिए याचिका दायर करेंगी. जिससे आरोपी किसी भी रूप में बच न सकें.

यह भी पढ़ेंः Big Breaking- जयपुर - महापौर मुनेश गुर्जर के घर छापेमारी, 2 लाख की रिश्वत मांगने का है आरोप

आगे डीजीपी उमेश मिश्रा ने कहा कि उनके  निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध) दिनेश एम एन के साथ एक एफएसएल विशेषज्ञों की एक टीम को  भीलवाड़ा भेचा गया हैं.  पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है.

क्या है मामला

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में बुधवार को 14 साल की एक लड़की से बलात्कार कर उसकी कथित तौर पर उसी के खेत पर बनी भट्टी में झोंक कर हत्या कर दी गई. पुलिस ने पहले कहा था कि उसने घटना के सिलसिले में इलाके में पांच कोयला भट्टियों पर काम करने वाले पांच लोगों को हिरासत में लिया है.राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को कहा कि सरकार ऐसी घटनाओं को बहुत गंभीरता से ले रही है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan News: जयपुर में रिश्वत लेते मेयर के पति सुशील गुर्जर और दलाल को किया गिरफ्तार ! नोट गिनने के लिए मंगाई मशीन

 

Trending news