Rajasthan News : अशोक चांदना की धमकी, अधिकारियों को बोले - सत्ता में आए तो रुलाएंगे खून के आंसू , निकाल लेंगे तेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2458584

Rajasthan News : अशोक चांदना की धमकी, अधिकारियों को बोले - सत्ता में आए तो रुलाएंगे खून के आंसू , निकाल लेंगे तेल

Rajasthan News : कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री अशोक चांदना ने कोटा देहात में पुलिस प्रशासन को कड़ी चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ गलत बर्ताव किया गया तो संबंधित अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्हें खून के आंसू रुलाया जाएगा.

 

Rajasthan News

Rajasthan News : कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री अशोक चांदना ने हाल ही में कोटा देहात में एक कार्यक्रम के दौरान पुलिस प्रशासन को कड़ी चेतावनी दी. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस द्वारा गलत बर्ताव किया जा रहा है. चांदना ने साफ शब्दों में कहा कि यदि ऐसा बर्ताव जारी रहा, तो जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

कुछ लोग पुलिस और प्रशासन पर बना रहे अपना नियंत्रण 

चांदना ने कहा, "आजकल कोटा-बूंदी में बिरला जी के कुछ लोग पुलिस और प्रशासन पर अपना नियंत्रण बना रहे हैं और लोगों पर अत्याचार करवा रहे हैं." उन्होंने पुलिस प्रशासन को आगाह करते हुए कहा कि सरकार बदलने के बाद इन अधिकारियों का कोई सुराग भी नहीं मिलेगा.

निकाल दिया जाएगा तेल

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मंच से आश्वासन देते हुए चांदना ने कहा, "जो भी व्यक्ति इन लोगों के बहकावे में आकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर अत्याचार करेगा, उसका तेल निकाल दिया जाएगा."

चांदना के बयान की रिकॉर्डिंग की बात करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल से हर घटना रिकॉर्ड हो रही है और कार्यकर्ताओं से भी कहा कि वे हर अत्याचार का रिकॉर्ड रखें. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा, "अगर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर अत्याचार करने वालों को खून के आंसू नहीं रुलाया, तो मेरा नाम अशोक चांदना नहीं."

चांदना का यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि जी राजस्थान अशोक चांदना के इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

Trending news