Jaipur News:उत्कृष्ट कार्यों के लिए राजस्थान गौरव अवार्ड,राज्यपाल ने किया सम्मानित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2163344

Jaipur News:उत्कृष्ट कार्यों के लिए राजस्थान गौरव अवार्ड,राज्यपाल ने किया सम्मानित

Jaipur News:संस्कृति युवा संस्था की ओर से राजस्थान गौरव सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में राज्यपाल कलराज मिश्र ने समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली 31 प्रतिभाओं का सम्मान किया.

Jaipur News

Jaipur News:संस्कृति युवा संस्था की ओर से राजस्थान गौरव सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में राज्यपाल कलराज मिश्र ने समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली 31 प्रतिभाओं का सम्मान किया. इस मौके पर राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा कि भारतीय संस्कृति उदात्त जीवन मूल्यों से जुड़ी हुई है. 

राज्यपाल कलराज मिश्र ने किया सम्मानित
इसीलिए विश्वभर को मार्गदर्शन प्रदान करते भारत विश्व गुरु रहा है. उन्होंने समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करने वाली प्रतिभाओं को 'राजस्थान गौरव' सम्मान प्रदान किया. साथ ही उनसे अपेक्षा भी की कि वे देश और समाज के सर्वांगीण विकास के लिए निरंतर कार्य करें.

इस मौके पर आईएएस आशीष मोदी, सीएम के ओएसडी योगेश श्रीवास्तव, प्लेयर दिव्यकीर्ति सिंह राठौड़, पीएनबी बैंक में लूट नाकाम करने वाले कैशियर नरेन्द्र सिंह,जी मीडिया के वरिष्ठ संवाददाता काशीराम चौधरी, महिला उद्यमी अनिला कोठारी को भी सम्मानित किया गया. 

संस्था अध्यक्ष पंडित सुरेश मिश्रा का आयोजन
संस्कृति युवा संस्था के अध्यक्ष पंडित सुरेश मिश्रा ने बताया कि संस्था विभिन्न क्षेत्रों में प्रतिभाओं को पिछले 29 वर्षों से सम्मानित कर रही है. अब तक करीब 850 प्रतिभाओं को सम्मानित किया जा चुका है. संस्था संरक्षक एडवोकेट एचसी गणेशिया, गोविन्द पारीक ने भी सम्बोधित किया.

यह भी पढ़ें:Jaipur News:खाद्य सुरक्षा अधिकारी भर्ती-2022 मामले में कोर्ट ने मांगा जवाब,1 पद याचिकाकर्ता के लिए सुरक्षित रखने के दिए निर्देश

यह भी पढ़ें:Rajasthan Loksabha Election 2024: इस बार देखी जा सकती है आर-पार की लड़ाई, कौन मारेगा लोकसभा चुनाव में बाजी?

यह भी पढ़ें:Jaipur News:आराध्य देव गोविंददेव जी मंदिर में पारंपरिक फागोत्सव का आयोजन,कलाकारों ने बिखेरे फाग के रंग

यह भी पढ़ें:Sextortion Gang : जयपुर में सेक्सटॉर्शन गैंग का पर्दाफाश, इस ऐप के माध्यम से बनाता था शिकार, पांच आरोपी गिरफ्तार

Trending news