पहले टिंडर पर हुई दोस्ती, रोमांस की चाहत में रूम पहुंचा युवक, तो सनकी लड़की ने चाकू से गोदकर किए कई वार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1408301

पहले टिंडर पर हुई दोस्ती, रोमांस की चाहत में रूम पहुंचा युवक, तो सनकी लड़की ने चाकू से गोदकर किए कई वार

Crime: रोमांस के लिए एक लड़की ने खेला खूनी खेल, जी सुनकर आप भी चौक गए होंगे पर हैरान मत होइए क्यों की ये सच है, आपको बता दें कि एक लड़का और लड़की टिंडर पर मिले. 

पहले टिंडर पर हुई दोस्ती

Jaipur: रोमांस के लिए एक लड़की ने खेला खूनी खेल, जी सुनकर आप भी चौक गए होंगे पर हैरान मत होइए क्यों की ये सच है, आपको बता दें कि एक लड़का और लड़की टिंडर पर मिले. दोनों में बात आगे बढ़ी और लड़की ने लड़के को अपने फ्लैट पर बुलाया. वहां रोमांस के दौरान लड़की ने लड़के के ऊपर हमला कर दिया. आरोप है कि लड़की ने लड़के को रस्‍सी से बांध दिया, इसके बाद लड़की ने बॉयफ्रेंड को चाकू घोंप दिया.

साथ ही बता दें कि लड़की यहीं नहीं रुकी, उसने लड़के का गला दबाया और जान से मारने की धमकी भी दी. लड़के ने किसी तरह अपनी जान बचाई. आरोपी लड़की पुलिस के शिकंजे में है. पुलिस ने बताया कि कोलोराडो (अमेरिका) की लॉरेन डूली (22) ने लड़के को धमकी दी कि अगर वह चिल्‍लाया तो उसे जान से मार देगी.

पुलिस ने बताया कि कपल की मुलाकात टिंडर पर हुई थी. इसके बाद दोनों ने अपार्टमेंट में मिलने का प्‍लान बनाया. फ्लैट पर रोमांस के दौरान लॉरेन ने लड़के की कलाई और पैर बांध दिए. हालांकि इसके लिए लड़के ने खुद ही सहमति दी थी. फिर लॉरेन रसोई के अंदर से चाकू ले आईं और उसे बेडरूम में चलने के लिए कहा. आरोप है कि फिर लॉरेन ने बेल्‍ट और हाथों से लड़के का गला दबाने की कोशिश की.

इस दौरान चारों तरफ बेड पर खून फैल चुका था, फिर लॉरेन ने लड़के से कहा कि वह बाथटब में जाए और खुद को साफ कर ले. लॉरेन ने इस दौरान लड़के के लिए ऑनलाइन फूड भी ऑर्डर किया. खाना खाने के बाद लॉरेन लड़के के साथ ही सो गई. इस दौरान लड़के ने नोटिस किया कि जो चाकू लॉरेन ने यूज किया था वो उसके पैरों के पास ही पड़ा है. लॉरेन के गहरी नींद में जाते ही चाकू की मदद से लड़के ने खुद को मुक्‍त कर लिया.

आपको बता दें कि इसके बाद वह अपना फोन, चाबी लेकर पार्किंग की तरफ भागा. यहां उसने मदद की गुहार लगाई. पुलिस भी लॉरेन के अपार्टमेंट के अंदर गई, जहां से उन्‍हें घटना में प्रयुक्‍त चाकू मिल गई. लॉरेन को कोलोराडो स्प्रिंग्‍स पुलिस ने 28 सितंबर को गिरफ्तार किया. इस दौरान पुलिस ने बताया कि एक अपार्टमेंट से शाम के समय में कॉल आई थी. यह कॉल पीड़ित लड़के ने ही की थी. वह बुरी तरह कराह रहा था और पुलिस से कह रहा था कि बेड के चारों तरफ खून ही खून फैला हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस को शख्‍स नेकेड मिला. वह अपार्टमेंट की पार्किंग में पड़ा हुआ था और उसके शरीर से खून निकल रहा था. 

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Ganesh Lakshmi Pujan Muhurat 2022: सिर्फ 1 घंटा 23 मिनट ही रहेगा लक्ष्मी पूजा का समय, जल्द जानिए पूजा की पूरी विधि

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Trending news