Rajasthan Election 2023: राजस्थान में चुनाव- प्रसार का अंतिम दिन, बीजेपी ने झोंकी पूरी ताकत, इन बड़े नेताओं ने किए रोड शो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1974895

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में चुनाव- प्रसार का अंतिम दिन, बीजेपी ने झोंकी पूरी ताकत, इन बड़े नेताओं ने किए रोड शो

Rajasthan Election 2023: प्रदेश में आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन था. जयपुर में बीजेपी के कई दिग्गज रोड शो किया. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, असम के सीएम हिमंत विस्वा सरमा ने जनसभा को संबोधित किया. महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और पूर्व सीएम देवेंद्र फडनवीस ने रोड शो किया.

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में चुनाव- प्रसार का अंतिम दिन, बीजेपी ने झोंकी पूरी ताकत, इन बड़े नेताओं ने किए रोड शो

Rajasthan Election 2023: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने आज हवामहल से बीजेपी प्रत्याशी बालमुकुंद आचार्य के समर्थन में रोड शो किया. शिंदे का रोड शो चौगान स्टेडियम से ब्रह्मपुरी तक हुआ. जी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत में शिंदे ने कहा कि पूरा राजस्थान भगवा रंग में रंगने जा रहा है. विधानसभा चुनाव का असर लोकसभा पर दिखाई देगा, विपक्ष तो अब तक पीएम का चेहरा नहीं देख पाया है, फिर से देश में नरेंद्र मोदी सरकार बनेगी.

चुनाव प्रचार का अंतिम दिन, राजनीतिक पार्टियों ने झोंकी पूरी ताकत

प्रदेश में आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन था. बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. जयपुर में बीजेपी के कई दिग्गज रोड शो किया. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, असम के सीएम हिमंत विस्वा सरमा ने जनसभा को संबोधित किया. महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और पूर्व सीएम देवेंद्र फडनवीस ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में पूरी ताकत लगा दी है.

देवेन्द्र फड़णवीस बीजेपी प्रत्याशी भजन लाल शर्मा के समर्थन में किया प्रचार

सांगानेर में बीजेपी प्रत्याशी भजन लाल शर्मा के समर्थन में गुरुवार को महाराष्ट्र के पूर्व उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने रोड शो किया.  सांगानेर विधानसभा भाजपा का मजबूत गढ़ के तौर पर जाना जाता है लेकिन इस बार यहां पर कांटे की टक्कर हो सकती है. 

झोटवाडा में योगी आदित्यनाथ का रोड शो

झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में CM योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के समर्थन में रोड शो किया. इसकी शुरुआत कालवाड़ रोड पर बजरंग द्वार से शुरु हुआ. रोड़ शो के दौरान भीड़ के कारण जाम की स्थिति भी देखने को मिली.

दीया कुमारी के समर्थन में हिमंता बिस्वा सरमा का रोड शो

विद्याधर नगर से भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी के समर्थन में असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने सभा को संबोधित किया. बता दें कि विद्याधर नगर बीजेपी का गढ़ है. यहां से बीजेपी ने वर्तमान विधायक नरपत सिंह राजवी का टिकट काट कर सांसद दिया कुमारी को मैदान में उतार बड़ा दांव खेला है.

ये भी पढ़ें- RAJASTHAN: मोदी के रोड शो से बदली पिंकसिटी की हवा! क्या चारदीवारी की भीड़ वोट में होगी तब्दील?

हवा महल में एकनाथ शिंदे

हवामहल से भाजपा प्रत्याशी बालमुकुंद आचार्य के समर्थन में गुरुवार को महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने रोड शो किया. यहां पर बीजेपी ने बालमुकुंद आचार्य को मैदान में उतारा है. जबकि कांग्रेस ने यहां से आर आर तिवारी को मैदान में उतारा है. यहां कांग्रेस और बीजेपी के बीच मुकाबला दिलचस्प होगा.

 

 

 

Trending news