Rajasthan Election 2023: चुनावी मौसम में बड़ा फेरबदल, कांग्रेस नेता ज्योति खंडेलवाल बोले- 'कांग्रेस को ग्रहण लगाने वाली है जनता'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1935621

Rajasthan Election 2023: चुनावी मौसम में बड़ा फेरबदल, कांग्रेस नेता ज्योति खंडेलवाल बोले- 'कांग्रेस को ग्रहण लगाने वाली है जनता'

Rajasthan Election 2023: कांग्रेस (Congress) छोड़कर कई नेताओं ने आज बीजेपी ज्वॉइन की. वहीं रिटायर्ड आईपीएस सहित युवा नेता ने भी बीजेपी का दामन थामा. इस मौके पर कांग्रेस नेता ज्योति खंडेलवाल सहित अन्य नेताओं ने कहा कि जनता कांग्रेस को ग्रहण लगाने वाली है.

Rajasthan Election 2023: चुनावी मौसम में बड़ा फेरबदल, कांग्रेस नेता ज्योति खंडेलवाल बोले- 'कांग्रेस को ग्रहण लगाने वाली है जनता'

Rajasthan Election 2023: देश में आंशिक चंद्रग्रहण के बीच विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election 2023) को लेकर राजनीति ग्रहण की भी चर्चा है. कांग्रेस (Congress) छोड़कर कई नेताओं ने आज बीजेपी ज्वॉइन की. वहीं रिटायर्ड आईपीएस सहित युवा नेता ने भी बीजेपी का दामन थामा. इस मौके पर कांग्रेस नेता ज्योति खंडेलवाल सहित अन्य नेताओं ने कहा कि जनता कांग्रेस को ग्रहण लगाने वाली है.

कांग्रेस- बीजेपी में भगदड़

देश में इस साल का आखिरी चंद्रग्रहण आज होगा. इसके इतर मरूधरा के महासमर में भी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर ग्रहण की कामना कर रही है. कांग्रेस नेता और पूर्व मेयर ज्योति खंडेलवाल ने तो पार्टी बदलने के कुछ समय बाद ही कांग्रेस को ग्रहण लगने की बात कह डाली. ज्योति खंडेलवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को ग्रहण लगने वाला है. वहां पर लगातार कार्यकर्ताओं की उपेक्षा, व्यक्ति विशेष को आगे बढ़ाना, महिलाओं पर अत्याचार, शिकायत पर एक्शन नहीं तो निश्चित रूप से उस पार्टी पर ग्रहण लगने वाला है. युवाओं की परेशानी महसूस नहीं करें, उस पार्टी पर ग्रहण लगना निश्चित है.

रिटायर्ड IPS सहित युवा नेता ने थामा बीजेपी का दामन 

जयपुर शहर सांसद रामचरण बाेहरा ने कहा कि जनता ने पूरा मानस बना लिया है कि कांग्रेस पर ग्रहण लगता हुआ नजर आ रहा है. जैसे जानवर मरने की ओर जाता है तो चीचड़े उसे छोड़कर अलग हो जाते हैं. यही कांग्रेस की हालत हो रही है. कांग्रेस नेता राजनीतिक क्षेत्र में अपना भविष्य के बारे में सोच रहे हैं कि किस पार्टी में जाने से मेरा भविष्य ठीक हो सकता है. किस पार्टी के साथ काम कर सकता हूं तो आगे बढ़त मिलेगी.

छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष रवींद्र सिंह भाटी का बड़ा बयान

इसी तरह जोधपुर विश्व विद्यालय के छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष रवींद्र सिंह भाटी ने कहा कि ग्रहण तो अशोक गहलोत सरकार को लगने वाला है, जिन्होंने अभी तक युवाओं की आवाज को पूरी तरह दबाया कुचला है. उनके साथ में अधिकारों में हर बार हनन किया है. चार-पांच साल में हमने हर जगह प्रदेश में सरकार का विरोध किया है. युवाओं की आवाज को दबाया है, उनके साथ धोखा किया, अत्याचार किया है. ऐसे में ग्रहण कांग्रेस की सरकार को लगने वाला है. प्रदेश के युवा तैयार हैं, युवाओं ने हिसाब कर रखा है, 25 तारीख को बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी कमल खिलाकर हिसाब पूरी तरीके से सत्ता के बाहर करेंगे.

इधर पूर्व मेयर ज्योति खंडेलवाल ने विचारधारा बदलने पर कहा कि महापौर के रूप में मेरा कार्यकाल सबने देखा है, सबको साथ लेकर जनता की भावनाओं को उठाने का काम किया. जनता की भावना के लिए पार्टी में आवाज उठानी है तो मैंने उसे आवाज को उठाया है. सबको साथ लेकर के चली हूं. करप्शन के अगेंस्ट लड़ाई लड़ने क काम किया. अब यहां पर काम करने का मौका मिलेगा, प्रोत्साहन मिलेगा, मेरा ज्यादा उपयोग हो सकता है, मेरी क्षमता का उपयोग होगा.

ये भी पढ़ें- झालावाड़ से लापता हुआ AAP का प्रत्याशी! कल से शुरू हो रहा नामांकन

जनता की भावनाओं के अनुरूप समाज के लिए देश के लिए पार्टी के लिए विकास में जो अपने भूमिका निर्वहन कर सकूं. खंडेलवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सशक्त नेतृत्व लगातार दिखाई दे रहा है. पूरे विश्व में देश को मजबूत तरीके से आगे बढ़ने का काम कर रहे हैं. युवा और महिलाओं काे अवसर दे रहे हैं. देश में अपने भागीदारी निभा सके माहौल तैयार हो रहा है. इन सब चीजों को देखकर प्रेरणा मिलती है कि उसे पार्टी के साथ जुड़कर काम करें जहां पर देश के विकास में अपने भागीदारी को सुनिश्चित करें.

दूसरी ओर पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रवींद्र भाटी ने चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि सारा निर्णय पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व करेगा. मैं तो आम कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहा हूं. प्रदेश में कमल खिलाने के लिए हम सब पूरी तरह तैयार हैं.

Trending news