Kotputli: हरियाणा के बदमाशों का भगवाडी में खुनी संघर्ष, बस स्टैंड पर फायरिंग से मची अफरातफरी, दो घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2448552

Kotputli: हरियाणा के बदमाशों का भगवाडी में खुनी संघर्ष, बस स्टैंड पर फायरिंग से मची अफरातफरी, दो घायल

Kotputli: हरियाणा के बदमाशों के बीच आपसी गैंगवार की घटना सामने आई है. भगवाडी गांव के बस स्टैंड पर हुई इस गैंगवार में फायरिंग हुई, जिसमें दो युवकों को गोली लग गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. घटना के बाद इलाके में तनाव है, और पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है.

Kotputli: हरियाणा के बदमाशों का भगवाडी में खुनी संघर्ष, बस स्टैंड पर फायरिंग से मची अफरातफरी, दो घायल

Kotputli: बहरोड़ से 15 km दूर हरियाणा बार्डर के गांव भगवाड़ी कलां दोपहर करीब 2 बजे हरियाणा के बदमाशों के बीच आपसी गैंगवार में फायरिंग हो गई. फायरिंग में दो युवकों को गोली लग गई है. जिसमें एक युवक हिम्मत सिंह हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के नारनौल के पास गांव सेका का रहने वाला है. जबकि दूसरा विकास कुमार नांगल चौधरी थाना क्षेत्र गांव घाटा शेर का रहने वाला है. घायल अवस्था में दोनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. यहां गंभीर हालत में दोनों को रेफर कर दिया गया.
 

लंबे समय से चल रही वर्चस्व को लेकर गैंगवार
जिनका बहरोड़ के निजी अस्पताल में दोनों का उपचार किया जा रहा है. फायरिंग की सूचना के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से जानकारी ली. बताया जा रहा है कि इन दोनों गैंग के बीच लंबे समय से वर्चस्व को लेकर गैंगवार चल रही है. बदमाश कैंपर और बोलेरो गाड़ी में आए थे. 

फायरिंग में दो बदमाश घायल 
दोनों वाहनों में लाठी- डंडे और पत्थरों से जमकर तोड़फोड़ भी की गई है. फायरिंग और झगड़े के बीच गांव का बुजर्ग मे बीच मे आ गया जो गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज बहरोड़ के राजकीय अस्पताल मे जारी है घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई. इसी बीच बदमाशों के साथ आये ही अन्य साथी अपने वाहनों से फरार हो गए. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया और अब मामले की जांच करने मे जुटी है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news