Rajasthan Crime: माता बनी 'कुमाता' इस वजह से लोहे के रॉड से सिर पर किया वार, 22 साल की बेटी की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2257638

Rajasthan Crime: माता बनी 'कुमाता' इस वजह से लोहे के रॉड से सिर पर किया वार, 22 साल की बेटी की हत्या

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर में मोबाइल को लेकर मां-बेटी के बीच हुए विवाद के चलते बेटी की जान चली गई. वहीं, बेटी की हत्या के बाद मां झूठ बोलकर पुलिस को गुमराह करने के की कोशिश कर रही थी, लेकिन पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए मां को गिरफ्तार कर लिया है. 

Jaipur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: राजधानी जयपुर के बिंदायका थाना इलाके के मुंडिया रामसर गांव में बीकॉम कर रही 22 वर्षीय निकिता सिंह का मोबाइल को लेकर अपनी मां से हुए झगड़े में हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस पूरे घटनाक्रम को लेकर बिंदायका थानाधिकारी भजनलाल की ओर से हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, निकिता बीकॉम के साथ ही प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी भी कर रही थी. साथ ही निकिता मोबाइल पर काफी अधिक समय व्यतीत करती थी, जिसके चलते कुछ महीने पहले भी उसका मोबाइल परिजनों ने उससे छीन लिया था. 

गुस्से में बेटी ने अपनी ही मां पर किया हमला 
सोमवार सुबह निकिता द्वारा ज्यादा मोबाइल चलाने से गुस्से में जाकर उसके पिता बृजेश ने मोबाइल छीनकर स्विच ऑफ कर निकिता की मां सीता को अलमारी में रखने के लिए दे दिया. पिता के दफ्तर जाने के बाद निकिता ने अपनी मां से मोबाइल देने की जिद की, जिस पर मां ने मोबाइल देने से इनकार कर दिया. इसके बाद गुस्से में आकर निकिता ने लोहे की एक रॉड से अपनी मां सीता के सिर पर वार किया, जिससे सीता के सिर से खून आने लगा. गुस्से में आकर मां सीता ने निकिता के हाथ से लोहे की रॉड छीन ली और उसी से निकिता के सिर पर जोरदार वार किया, जिस पर निकिता अचेत होकर फर्श पर गिर गई और उसके सिर से खून बहने लगा. इसके बाद सीता ने फोन कर अपने पति बृजेश को घटना की जानकारी दी और बृजेश ने घर पहुंच कर एंबुलेंस को बुलाया. एंबुलेंस चालक जब घर पर पहुंचा, तो सीता ने बताया कि उसकी बेटी निकिता छत से नीचे गिरकर घायल हो गई और उसके सिर में गंभीर चोट लग गई. 

झूठ बोलकर पुलिस को गुमराह कर रही थी मां
वहीं, सीता के सिर से भी खून बहता देख चालक को शक हुआ, तो उसने इसकी सूचना बिंदायका पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और निकिता को तुरंत एसएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस को सीता ने यह कहा कि निकिता ने सुसाइड करने की कोशिश की और जब उसे रोकने के लिए सीता पीछे भागी तो निकिता का पांव फिसल गया और वह नीचे गिरकर घायल हो गई. साथ ही फर्श पर जिस जगह निकिता गिरी थी उसके पास ही सीता ने अपनी एक साड़ी और प्लास्टिक की टूटी हुई कुर्सी भी रख दी, ताकि पुलिस को यह लगे कि निकिता ने वाकई में सुसाइड करने की कोशिश की. हालांकि, पुलिस में जब पड़ताल की तो उस जगह पर साड़ी को बांधने के लिए किसी भी तरह का कोई एंगल या अन्य वस्तु मौजूद नहीं थी, जिस पर पुलिस को सीता पर शक हुआ. पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की, तो सीता ने मोबाइल को लेकर हुए झगड़े में हत्या करने की बात कबूल की. 

Reporter- Vinay Pant

ये भी पढ़ें- पुलिस ने हार्ड कोर हिस्ट्रीशीटर्स की निकली परेड, दोनों पर 20 से अधिक मुकदमे दर्ज

Trending news