Rajasthan Breaking News: WSSO में राज्य सरकार के आदेश की उड़ी धज्जियां,तबादले के 15 दिन बाद भी जॉइनिंग नहीं
Advertisement

Rajasthan Breaking News: WSSO में राज्य सरकार के आदेश की उड़ी धज्जियां,तबादले के 15 दिन बाद भी जॉइनिंग नहीं

Rajasthan Breaking News:क्या बिना XEn जल जीवन मिशन का प्रसार कर लेंगे WSSO डायरेक्टर? ये सवाल इसलिए उठ रहे है क्योंकि JJM सपोर्ट एक्टिविटी (WSSO) में पोस्टिंग को लेकर विवाद बढ़ गया है.एक्सईएन धर्मेंद्र कुमावत का तबादला सूची में नाम नहीं था.

Rajasthan Breaking News

Rajasthan Breaking News:क्या बिना XEn जल जीवन मिशन का प्रसार कर लेंगे WSSO डायरेक्टर? ये सवाल इसलिए उठ रहे है क्योंकि JJM सपोर्ट एक्टिविटी (WSSO) में पोस्टिंग को लेकर विवाद बढ़ गया है.तबादले के 15 दिन बीत गए लेकिन अब तक एक्सईएन एपीओ के बाद भी सीट नहीं छोड रहे,वहीं दूसरे ने जॉइन नहीं किया.

JJM सपोर्ट एक्टिविटी में XEn धर्मेंद्र कुमावत ने सरकार के आदेश की धज्जियां उडाई.एक्सईएन धर्मेंद्र कुमावत का तबादला सूची में नाम नहीं था.

इस लिहाज से XEn धर्मेंद्र कुमावत को एपीओ किया जा चुका है.लेकिन तबादले के बाद 15 दिन में धर्मेंद्र कुमावत रिलीव नहीं हुए.JJM सपोर्ट एक्टिविटी में दो सहायक गतिविधि के पद स्वीकृत है.XEn धर्मेंद्र कुमावत की जगह हनी खंडेलवाल का तबादला हुआ है.

एक्सईएन सुरेंद्र माथुर की जगह दिनेश गोयल को जिम्मेदारी दी थी.लेकिन दिनेश गोयल ने भी अब तक ज्वाइन नहीं किया.हैरानी की बात ये है कि सपोर्ट एक्टिविटी डायरेक्टर राकेश मुदगल ने भी कोई कार्रवाई नहीं की.ऐसे में क्या डायरेक्टर राकेश मुदगल हाथ पर हाथ धरे बैठे रहेंगे? जबकि तबादलों पर फिर से बैन लग चुका है,तबादले की अंतिम तारीख 22 फरवरी थी.ऐसे में क्या इसके बाद भी दोनों इंजीनियर अब बैक डेट में तबादला होने के कयास लगाए बैठे है.

 वैसे SE मैटेरियल मैनेजमेंट के साथ WSSO का चार्ज मुदगल के पास है.पीएचईडी की तबादला सूची में पदों को लेकर हो गई गफलत हुई है.दोनों ही एक्सईएन के तबादला सूची में नाम अलग अलग है,पर पद सपोर्ट एक्टिविटी फर्स्ट ही है.लेकिन सवाल ये है कि तबादले के 15 दिन बाद भी जॉइनिंग नहीं हुई,ऐसे में क्या जलदाय प्रशासन डायरेक्टर और एक्सईएन पर कार्रवाई करेगा?

यह भी पढ़ें:Churu Crime News: 8 महीने की गर्भवती महिला का कुंड में मिला शव,पीहर पक्ष ने ससुराल वालों पर हत्या का लगाया आरोप

यह भी पढ़ें:Karauli Crime News:नाबालिग से अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म मामले में आरोपियों को बड़ा झटका,कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा

Trending news