राजधानी जयपुर में RAC जवान की धारदार हथियार से हत्या, घर से महज कुछ ही दूरी पर मिला शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1905995

राजधानी जयपुर में RAC जवान की धारदार हथियार से हत्या, घर से महज कुछ ही दूरी पर मिला शव

Jaipur News: राजधानी जयपुर के जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके में जमवारामगढ़ तहसील के पालेड़ा मोड पर RAC जवान की धारदार हथियार से हत्या कर घर से महज 500 मीटर की दूरी पर फेंक दिया गया.

राजधानी जयपुर में RAC जवान की धारदार हथियार से हत्या, घर से महज कुछ ही दूरी पर मिला शव

Jaipur News: राजधानी जयपुर के जमवारामगढ़ में आरएसी (RAC)  के जवान का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही जयसिंहपुरा खोर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जहां पालेड़ा मोड के पास सड़क किनारे आरएसी जवान का शव बरामद हुआ. पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

एसीपी आमेर आदित्य पूनिया भी मौके पर पहुंचे. मृतक के शरीर पर काफी चोटों के निशान मिले हैं. किसी धारदार हथियार से हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. एफएसएल टीम और डॉग स्क्वॉड टीम को भी मौके पर बुलाया गया. पुलिस और एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं.

वारदात के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश देखा गया और पुलिस को भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. एसीपी आमेर आदित्य पूनिया ने बताया कि रविवार सुबह सूचना मिली थी कि जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके में जमवारामगढ़ तहसील के पालेड़ा मोड पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है.

सूचना मिलते ही जयसिंहपुरा खोर थाना पुलिस मौके पर पहुंची.मौके पर लोगों की भी काफी भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया. एफएसएल टीम और डॉग स्क्वॉड को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए हैं.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में चुनाव से पहले बड़ी कार्रवाई, 35 दिन में 150 करोड़ रुपए की मादक पदार्थ व कैश जब्त

मृतक की पहचान अमर सिंह के रूप में हुई है. मृतक जमवारामगढ़ में चैनपुरा स्थित आरएसी चतुर्थ बटालियन में कांस्टेबल के पद पर तैनात था. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है. मृतक के शव को सवाई मानसिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. जहां पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

Reporter- Vinay Pant

Trending news