पुष्पेंद्र भारद्वाज ने भरा नामांकन,कहा- मुझे बीस दिन दें,मैं बीस साल दूंगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1938539

पुष्पेंद्र भारद्वाज ने भरा नामांकन,कहा- मुझे बीस दिन दें,मैं बीस साल दूंगा

Rajasthan Assembly Elections 2023: सांगानेर से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज ने मंगलवार को विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया. इससे पहले भारद्वाज ने रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया. 

 

पुष्पेंद्र भारद्वाज ने भरा नामांकन,कहा- मुझे बीस दिन दें,मैं बीस साल दूंगा

Rajasthan Assembly Elections 2023: सांगानेर से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज ने भरा नामांकन. नामांकन के बाद पुष्पेंद्र भारद्वाज ने कहा कि सांगानेर में पॉलिटिक्स नहीं काम करने वाला व्यक्ति चाहिए. सांगानेर को बीस साल में मूलभूत सुविधाएं तक नहीं मिल पाईं.

विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने का सिलसिला शुरू हो गया है, प्रत्याशियों ने चुनावी नामांकन दाखिल करने शुरू कर दिए. सांगानेर से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज ने नामांकन से पहले रैली निकाली निकाली. इससे पहले न्यू सांगानेर रोड पर जन सेवा कार्यालय में पुष्पेंद्र भारद्वाज ने पत्नी कल्पना भारद्वाज के साथ विधिवत पूजा अर्चना कर नामांकन दाखिल करने पहुंचे.

नामांकन दाखिल करने के बाद समर्थकों को सम्बोधित करते हुए पुष्पेंद्र भारद्वाज ने उम्मीद जताई कि विधानसभा चुनाव में सांगानेर में नया सूरज उगेगा.एक नया सवेरा आएगा जिसमें हर व्यक्ति का दुख दर्द और परेशानी को दूर किया जाएगा. पिछले 5 साल से 365 दिन 24 घंटे लगतर जनता की सेवा में रहा हूं.

बीस दिन दें, मैं बीस साल दूंगा - पुष्पेंद्र भारद्वाज

पुष्पेंद्र भारद्वाज ने समर्थकों से आह्वान किया कि आप लोग अपने जीवन के 20 दिन मुझे अर्थात चुनाव में समर्पित कर दें, मैं भरोसा दिलाता हूं कि 20 साल आपकी सेवा में रहूंगा। कार्यकर्ता बीस दिन तक रात दिन एक कर चुनाव में जुट जाएं और कांग्रेस को जितवाने में मदद करें। भारद्वाज ने कहा कि पिछला चुनाव हारने के बाद मैंने कोई कसर नहीं रखी,

लगातार आप लोगों की सेवा लगा रहा. मैं आपसे अनुराेध कर रहा हूं कि आप लोग अपने परिवार के साथ आपकी कॉलोनी आस-पास के क्षेत्र में सब लोगों को जोड़ लें. फिर जीत का परचम फहराकर ही रहेगा. पुष्पेंद्र ने कहा कि सांगानेर में पार्टी पॉलिटिक्स नहीं काम करने वाला व्यक्ति चाहिए.

पति के साथ हर मोर्चे पर खड़ी हूं - कल्पना भारद्वाज

कार्यालय में पूजा अर्चना से लेकर नामांकन भरने तक पति पुष्पेंद्र भारद्वाज की साथ ही कल्पना भारद्वाज ने कहा कि मैं पति के साथ हर मोर्चे पर खड़ी हूं। पुष्पेंद्र भारद्वाज ने नारी शक्ति के उत्थान के लिए कई कार्य किए हैं। महिलाओं की हर छोटी मोटी सुविधाओं का ध्यान में रखा है। मैं लगातार महिलाओं से सम्पर्क कर आह्वान करती हूं कि सांगानेर के विकास के लिए पुष्पेंद्र भारद्वाज को विजयी बनाएं।

सांगानेर में मूलभूत सुविधाओं का अभाव 

पुष्पेंद्र भारद्वाज ने कहा कि सांगानेर में 20 साल से दूसरी पार्टी का विधायक रहा है, लेकिन कभी विकास कार्य नहीं करवाए. क्षेत्र में पानी बिजली, सड़क आदि मूलभूत सुविधाओं का भी ध्यान नहीं रखा गया. मूलभूत सुविधाएं तो हर व्यक्ति के लिए जरूरी है और जनप्रतिनिधि इन्हें पूरा करें। मैंने लगातार जनता की सुविधाओं का ध्यान रखा है और सांगानेर क्षेत्र में करवाए काम के आधार पर मैं चुनावी मैदान में हूं.

ये भी पढ़ें- Kotputali: BJP के पटेल और कांग्रेस के यादव का खेल बिगाड़ने के लिए तैयार हैं सैनी और गोयल, जानें क्या है जनता का मूड

 

Trending news