बैंक खाते सीज को लेकर राजस्थान में विरोध,कहा-'BJP को चुनाव में भुगतना होगा खामियाजा'
Advertisement

बैंक खाते सीज को लेकर राजस्थान में विरोध,कहा-'BJP को चुनाव में भुगतना होगा खामियाजा'

Jaipur news: कांग्रेस के बैंक खाते सीज़ करने के विरोध में राजस्थान कांग्रेस ने भी विरोध प्रदर्शन किया.हालांकि इन्कम टैक्स ऑफिस वाले प्रत्येक जिले में विरोध प्रदर्शन के आह्वान के तहत राजधानी जयपुर में विरोध जतया गया.

राजस्थान में विरोध

Jaipur news: कांग्रेस के बैंक खाते सीज़ करने के विरोध में राजस्थान कांग्रेस ने भी विरोध प्रदर्शन किया.हालांकि इन्कम टैक्स ऑफिस वाले प्रत्येक जिले में विरोध प्रदर्शन के आह्वान के तहत राजधानी जयपुर में विरोध जतया गया.लेकिन यह प्रदर्शन भी संभाग स्तरीय प्रदर्शन हीं बन पाया.

बीजेपी को इसका खामियाजा भुगतना होगा
कांग्रेस नेताओं ने पार्टी के खाते फ्रीज़ करने को लोकतन्त्र सीज़ करने की संज्ञा देते हुए विरोध जताया.इन लोगों का कहना था कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को इसका खामियाजा भुगतना होगा. विरोध प्रदर्शन में जयपुर शहर और देहात के कार्यकर्ताओं के साथ चुनिन्दा नेता इस प्रदर्शन में पहुंचे.हालांकि पिछले दिनों ऑपरेशन कराने के चलते जयपुर शहर अध्यक्ष आरआर तिवाड़ी जीप से नहीं उतरे. लेकिन कुछ कार्यकर्ताओं ने स्टेच्यू सर्किल पर लगे पुलिस बैरिकेड्स तक पहुंचकर पार्टी के विरोध प्रदर्शन की बात रख ली. 

हालांकि इस दौरान पुलिस ने हाईकोर्ट के निर्देश का हवाला देकर बैरिकेड के पार आने से कार्यकर्ताओं को रोके रखा. कुछ युवा कार्यकर्ता बैरिकेड पार करके आए तो पुलिस की उनसे बहस भी हुई. पुलिस ने कहा कि जब सीनियर नेता आगे आ गए हैं.तो बाकी सबको बैरिकेड्स के पीछे ही रहना चाहिए. 

इस दौरान सांकेतिक विरोध जताने के बाद पुलिस की बस में बिठाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओँ को विद्याधर नगर थाने ले जाया गया. जहां उनकी गिरफ्तारी दर्शाकर उन्हें निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया.

यह भी पढ़ें:संभागीय आयुक्त ने किया सरकारी अस्पताल का निरीक्षण,कई मुद्दों को लेकर दिए निर्देश

यह भी पढ़ें:एशिया के सबसे स्वच्छ गांव पहुंचे राजस्थान के 25 गांव के मुखिया, लौटकर लागू करेंगे ये बेहतरीन मॉडल

यह भी पढ़ें:कांग्रेस के ये दिग्गज नेता आज थाम सकते हैं BJP का दामन! जानिए इनके नाम

Trending news