राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का जयपुर में भव्य स्वागत, सांसदों विधायकों से मांगा समर्थन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1256446

राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का जयपुर में भव्य स्वागत, सांसदों विधायकों से मांगा समर्थन

 एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार ने राजस्थान के जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर औपचारिक रूप से वोट देने की अपील की.मुर्मु जयपुर एयरपोर्ट पर तय समय से कुछ देरी से पहुंचीं.

राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का जयपुर में भव्य स्वागत, सांसदों विधायकों से मांगा समर्थन

जयपुर: एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार ने राजस्थान के जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर औपचारिक रूप से वोट देने की अपील की.मुर्मु जयपुर एयरपोर्ट पर तय समय से कुछ देरी से पहुंचीं. एयरपोर्ट पर भाजपा के आला नेताओं ने स्वागत किया. वहीं, एयरपोर्ट से लेकर कार्यक्रम स्थल तक मुर्मु का मानव श्रंखला बनाकर स्वागत किया गया. और मुर्मु के ऊपर फूल वर्षा भी की गई. मुर्मु पहले आदिवासी अंचल की ओर से आयोजित कार्यक्रम में पहुंची. जहां पर आदिवासी अंचल के कार्यकर्ताओं की ओर से स्वागत किया गया.

आदिवासी जनजाति कार्यकर्ताओं ने किया सम्मान

आदिवासी जनजाति कार्यकर्ताओं की ओर से मुर्मू का आदिवासी परंपरा के साथ स्वागत किया गया. अभिनंदन कार्यक्रम में आदिवासी जनजाति समाज के विभिन्न पंच पटेल भाजपा से जुड़े पूर्व विधायक व अन्य आदिवासी कार्यकर्ता मौजूद थे.द्रौपदी मुरमू को तीर कमान मीन भगवान के चित्र सहित आदिवासी पोशाक भी भेंट की गई.

यह भी पढ़ें: गोविंद सिंह डोटासरा ने उठाए बीजेपी की अंदरूनी राजनीति पर सवाल तो भिड़ गए किरोड़ीलाल मीणा

आदिवासी जनजाति समाज के करीब आधे घंटे कार्यक्रम में रुकने के बाद द्रोपदी मुर्मू ने सांसद विधायकों के साथ संंवाद किया. उधर, सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि,, एनडीए की ओर से एक आम कार्यकर्ता को राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाया गया है. इससे न केवल आम कार्यकर्ता बल्कि पूरे देश की जनता का मान बढ़ा है.

बीजेपी नेताओं ने पीएम मोदी का आभार जताया

भाजपा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो आम कार्यकर्ता को राष्ट्रपति पद तक पहुंचा सकती है. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सहित विभिन्न विधायकों ने मुर्मू को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया.
बाइट- राज्यवर्धन सिंह राठौड़, भाजपा सांसद

Trending news