मंत्री खाचरियावास ने खुद पर लगे आरोपों का दिया जवाब, कहा- मैंने निभाई पक्ष और विपक्ष की भूमिका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1941662

मंत्री खाचरियावास ने खुद पर लगे आरोपों का दिया जवाब, कहा- मैंने निभाई पक्ष और विपक्ष की भूमिका

Jaipur News: खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने खुद पर लगे आरोपों का खुलकर आज जवाब दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो काम किए हैं, उसी के तहत जीतेगी. 

 

मंत्री खाचरियावास ने खुद पर लगे आरोपों का दिया जवाब, कहा- मैंने निभाई पक्ष और विपक्ष की भूमिका

Jaipur News: खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुद पर लग रहे आरोपों का खुलकर जवाब दिया.  खाचरियावास ने कहा कांग्रेस ने जो विकास के काम किए हैं, उसी आधार पर जीत की और कांग्रेस पार्टी आगे बढ़ रही है. प्रदेश की जनता को 5 साल के काम का आकलन करना चाहिए. भाजपा वीडियो को तोड़-मरोड़ कर पेश कर रही है. 

पूर्व रणजी खिलाड़ी की याद में गली का नाम रखा गया. पीसीसी में हुई सर्वधर्म सभा का वीडियो भी तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है. भाजपा प्रदेश कार्यालय व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी बना है. विधानसभा चुनाव से पहले हिंदू-मुस्लिम को लड़वाने का काम भाजपा कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः BJP की तीसरी सूची जारी, गजेंद्र सिंह को लोहावट, डांगी को वल्लभनगर से टिकट, देखें पूरी लिस्ट

बीजेपी चुनाव के पहले कोई वीडियो जारी नहीं कर रही थी. चुनाव आते ही बीजेपी बौखला गई है. 5 साल के विकास कार्य जनता के सामने हैं, जनता इसी आधार पर एक बार फिर कांग्रेस पार्टी को चुनेगी.  ED के अधिकारी को रंगे हाथों गिरफ्तार करने में ACB ने हिम्मत दिखाई, जो खुशी की बात है. 

वहीं, उन्होंने कहा कि जयपुर में भाजपा के पास उम्मीदवार नहीं है, गली-गली बीजेपी को प्रत्याशी ढूंढने पड़ रहे हैं, लेकिन भाजपा की तरफ से कोई चुनाव लड़ने को तैयार ही नहीं हो रहा है. जयपुर के दो टुकड़े हो गए तब मैंने ही कहा जयपुर नहीं बटेगा. जयपुर के विकास के लिए में सरकार से लड़ा. पक्ष और विपक्ष की भूमिका मैंने ही निभाई, सोशल मीडिया पर कायर, डरपोक, झूठे लोग वायरल करते हैं. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan BSP Candidate List: बसपा ने जारी की 47 प्रत्याशियों एक और सूची, डूंगरपुर से जीवनलाल को, मकसूद मंसूरी को झालरापटान से मैदान में उतारा

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: पहले चुनाव प्रचार के दौरान ग्रामीणों से उलझे किरोड़ी, फिर आशा मीणा पर लगाया जानलेवा हमले का आरोप

Trending news