'गहलोत जी को खुद पर भरोसा कि वो जा रहे हैं, उनकी की जनहित की योजनाएं बंद नहीं करेंगे'-PM मोदी
Advertisement

'गहलोत जी को खुद पर भरोसा कि वो जा रहे हैं, उनकी की जनहित की योजनाएं बंद नहीं करेंगे'-PM मोदी

Rajasthan Politics: पीएम नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधा. उन्होंने कहा किगहलोत जी को खुद पर भरोसा कि वो जा रहे हैं, उनकी की जनहित की योजनाएं बंद नहीं करेंगे.

'गहलोत जी को खुद पर भरोसा कि वो जा रहे हैं, उनकी की जनहित की योजनाएं बंद नहीं करेंगे'-PM मोदी

जयपुर न्यूज: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि गहलोत जी को खुद पर भरोसा है कि वह जा रहे हैं. गहलोत जी ने अपनी पराजय स्वीकार कर ली है. पीएम मोदी ने राजस्थान की जनता को भरोसा दिलाया कि कांग्रेस की गहलोत सरकार की जनहित की योजनाओं को भाजपा सरकार आने पर बंद नहीं करेंगे. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को नाथद्वारा के सांवरिया जी धाम में कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे. पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान की जनता का संदेश, कांग्रेस के नेताओं तक भी पहुंच चुका है. यहां मुख्यमंत्री गहलोत जी को भी पता है कि कांग्रेस सरकार की विदाई का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. इसलिए आपने भी सुना होगा, इसका मेरे पास सबूत है, दिल्ली में बैठे कुछ लोगों को भले ही भरोसा ना हो कि गहलोत जी जा रहे हैं, लेकिन गहलोत जी को खुद पर भरोसा है कि वो जा रहे हैं और इसलिए गहलोत जी ने भी एक प्रकार से भाजपा को बधाई दे दी है. 

भाजपा सरकार बनने के बाद जनित की योजनाएं नहीं होगी बंद

मोदी ने कहा कि आप देखिए कांग्रेस के मुख्यमंत्री क्या बोल रहे हैं, वो आग्रह कर रहे हैं कि भाजपा सरकार बनने के बाद उनकी योजनाओं को बंद ना किया जाए. ऐसा कह रहे हैं वो उनकी योजनाओं को बंद न किया जाए. तो पहले तो गहलोत जी ने अपनी पराजय स्वीकार कर लिया कि हमारी सरकार बनेगी इस बात को सार्वजनिक कह दिया मैं आपका आभार व्यक्त करता हूं. और आपने जब इतनी ईमानदारी से कह दिया है तो मोदी तो आपसे अनेक गुना ईमानदार है, मैं राजस्थान की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि भले ही गहलोत जी ने योजनाएं चालू की होगी लेकिन जनहित की किसी योजना को भाजपा सरकार बनने के बाद उसको रोकेगी नहीं, उसको अच्छा करने का उसे बेहतर बनाने का प्रयास करेगी. और ये मोदी की गारंटी है. मोदी की गारंटी मतलब, हर गारंटी के पूरा होने की गारंटी.

भ्रष्टाचार पर होगी कठोर कार्रवाई

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि  मैं एक और बात की गारंटी देना चाहता हूं. जिन-जिन ने यहां भ्रष्टाचार किया है, योजनाएं तो हम चलाए रखेंगे, सुधार भी करेंगे लेकिन जिन-जिन लोगों ने भ्रष्टाचार किया है गरीबों के पैसे लूटे हैं, उनके खिलाफ तो कार्रवाई जरूर होगी. ये भी मोदी की गारंटी है. ये लोग मोदी को चाहे जितना गाली देते रहे, चाहे जितना उसकी कब्र खोदने के सपने देखते रहें, करप्शन पर कठोर कार्रवाई जारी रहेगी. 

कांग्रेस ने किया जनता के साथ धोखा 

कांग्रेस सरकार का तो हाल ये है - आपणो घोड़ो छाया मे बांधणों, दूजां को फरबा द्यो! यानि जनता के पैसों से अपनी तिजोरी भरो और जनता को बेहाल छोड़ दो. राजस्थान के युवाओं के साथ जो धोखा किया गया है, भाजपा उसकी तह तक भी जाएगी. उन्होंने कहा कि मैं राजस्थान के नौजवानों को वादा करता हूं, नौजवानों हम पर भरोसा करना ये पेपरलीक माफिया का पाताल में जाकर भी इसका हिसाब किया जाएगा. 

ये भी पढ़िए

Rajasthan Weather Update: अभी नहीं थमेगा बारिश का दौर, ताजा अपडेट- इस दिन होगी झमाझम बरसात

इन आसान टिप्स से गाल पर होंगे दाढ़ी के घने बाल, मूंछों पर भी दे सकेंगे ताव

जानिए कौन सा है दुनिया का सबसे महंगा पेड़, ना.. चंदन नहीं है जवाब

बेडरूम में गलती से ये भी ना रखें ये चीजें, क्लेश तो होगा ही पैसा भी हाथ से जाएगा

Trending news