आबूरोड आएंगे पीएम मोदी, सतीश पूनिया ने हालात का लिया जायजा, कलेक्टर-एसपी संभालेंगे मोर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1371987

आबूरोड आएंगे पीएम मोदी, सतीश पूनिया ने हालात का लिया जायजा, कलेक्टर-एसपी संभालेंगे मोर्चा

पीएम नरेंद्र मोदी 30 सितंबर को गुजरात के अंबा माता मंदिर के दर्शन करेंगे. अंबा माता के दर्शन के लिए पीएम मोदी विशेष हवाई जहाज से आबूरोड पर बनी हवाई पट्टी पर उतरेंगे. यहां बीजेपी की राजस्थान यूनिट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करना चाहती है.

आबूरोड आएंगे पीएम मोदी, सतीश पूनिया ने हालात का लिया जायजा, कलेक्टर-एसपी संभालेंगे मोर्चा

जयपुर: पीएम नरेंद्र मोदी 30 सितंबर को गुजरात के अंबा माता मंदिर के दर्शन करेंगे. अंबा माता के दर्शन के लिए पीएम मोदी विशेष हवाई जहाज से आबूरोड पर बनी हवाई पट्टी पर उतरेंगे. यहां बीजेपी की राजस्थान यूनिट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करना चाहती है. पीएम नरेंद्र मोदी के अभिनंदन कार्यक्रम की तैयारियों के बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया भी आबूरोड पहुंच गए हैं.

सतीश पूनिया ने तैयारियों का जिम्मा संभाल रहे प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा और पूर्व विधायक मदन राठौड़ से स्वागत कार्यक्रम की तैयारियों और रूपरेखा पर चर्चा की. इस दौरान भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा भी मौजूद रहे. हालांकि, अभी तक एसपीजी सुरक्षा कारणों के चलते इस स्वागत कार्यक्रम को बड़े स्तर पर करने की अनुमति नहीं देना चाहती. एसपीजी की आपत्ति के बाद प्रशासन भी सतर्क हो गया है. 

यह भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव: दिग्विजय सिंह कल कर सकते हैं नामांकन, गहलोत भी थोड़ी देर में पहुंचेंगे दिल्ली

बड़ी संख्या में लोगों के आने की उम्मीद

कलेक्टर और एसपी हालात की समीक्षा करके तय करेंगे कि अभिनंदन कार्यक्रम किस स्तर पर करने की अनुमति दी जाए. संभव है कि है बहुत बड़ी संख्या में लोगों को जुटने की अनुमति नहीं देकर सीमित संख्या के बीच अभिनंदन किया जाए. एक संभावना इस बात की भी है कि बीजेपी के चुनिंदा प्रमुख नेता ही हवाई पट्टी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करें. आबूरोड हवाई पट्टी पर उतरने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी अंबा माता मंदिर के दर्शन करने के लिए सड़क मार्ग से गुजरात के अंबाजी जाएंगे.

Trending news