फिटकरी का एक टुकड़ा मुट्ठी में करेगा दुनिया, खूब करेंगे तरक्की
Advertisement

फिटकरी का एक टुकड़ा मुट्ठी में करेगा दुनिया, खूब करेंगे तरक्की

Fitkari : पहले हर घर में फिटकरी(Alum) हुआ करती थी. जो ना सिर्फ सेहतमंद रहने में मदद कर सकती है, बल्कि ज्योतिषीय उपायों के जरिए तरक्की भी कराती है. तो चलिए जानते हैं आज उस फिटकरी के मैजिकल  उपाय जो आपकी किस्मत(fortune) को चमका सकते हैं.

फिटकरी का एक टुकड़ा मुट्ठी में करेगा दुनिया, खूब करेंगे तरक्की

Fitkari : पहले हर घर में फिटकरी हुआ करती थी. जो ना सिर्फ सेहतमंद रहने में मदद कर सकती है, बल्कि ज्योतिषीय उपायों के जरिए तरक्की भी कराती है. तो चलिए जानते हैं आज उस फिटकरी के मैजिकल  उपाय जो आपकी किस्मत को चमका सकते हैं.

फिटकरी का एक छोटा सा टुकड़ा तिजोरी में रखें और साथ ही नहाने के पानी में फिटकरी डालें तो धनलाभ हो सकता है. वहीं फिटकरी को काले कपड़े में बांधकर घर या दुकान के मेन गेट पर लटका दिया जाए तो सभी दिशाओं से धनलाभ होगा.

अगर घर में रुपयों पैसों की किल्लत है तो घर में पोछा लगाते वक्त पानी में फिटकरी डाले. ऐसा करने पर सुधार दिखेगा और कर्ज लिया है तो वो भी चुका सकेंगे.

अगर कर्ज में डूब रहें है तो पान के पत्ते पर फिटकरी और सिंदूर लगाकर इस पत्ते को धागे की मदद से बांधे. फिर इसे पीपल के पेड़ के नीचे दबा दें. ये उपाय तीन बुधवार करना है.

घर पर नकारात्मकता हावी हैं तो बाथरूम में एक कटोरी में फिटकरी रखे. लेकिन ये कटोरी ऐसी जगह रखें कि किसी की नजर इस पर ना पड़े. वास्तुदोष को भी फिटकरी खत्म कर सकती है.

घर के कमरों में छिपा कर फिटकरी रख दें. जिससे वास्तुदोष खत्म हो जाता है. यहीं हनीं बुरी नजर से बचने के लिए फिटकरी के टुकड़े को सात बार सिर से घुमाएं और जला दें.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है. जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

Trending news