Advertisement
photoDetails1rajasthan

लवर संग मिलकर पति को मारकर बाथरूम में दफनाया, ऊपर से टाइल्स लगाकर वहीं नहाती थी पत्नी

Crime Viral News: कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता इस दुनिया में सबसे अटूट रिश्ता होता है. इस रिश्ते में न केवल एक-दूसरे के लिए प्यार होता है बल्कि एक-दूसरे पर भरोसा भी जरूरी होता है. इस रिश्ते में लोग सात जन्मों तक एक-दूसरे का साथ देने की कसमें खाते हैं पर उस पत्नी के बारे में क्या कहेंगे, जिसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर खुद अपने पति को ही मार कर बाथरूम में दफना दिया. इसके बाद उस महिला ने जो किया वह सुनकर बस जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

 

पति को खिलाई नींद की गोलियां

1/5
पति को खिलाई नींद की गोलियां

रोंगटे खड़े कर देने वाली यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. हैरान कर देने वाली इस खबर में एक महिला ने न केवल अपने लवर के साथ मिलकर पति की हत्या की बल्कि उसको मारने के लिए सबसे पहले नींद की गोलियां खिलाई. फिर पत्नी ने पति की हत्या करने के बाद उसे घर के बाथरूम में ही दफन कर दिया. इसके बाद उसके ऊपर से प्लास्टर करवाकर टाइल्स लगवा दी. आपके होश उड़ जाएंगे, जब आपको यह पता चलेगा कि महिला उसे बाथरूम में कई दिनों तक नहाती भी रही.

 

मृतक के भाई ने दर्ज करवाई मिसिंग रिपोर्ट

2/5
मृतक के भाई ने दर्ज करवाई मिसिंग रिपोर्ट

पति की इस तरह से हत्या करने का सनसनीखेज मामला नोएडा के बिसरख थाने का बताया जा रहा है. यहां के पुलिस उपायुक्त के मुताबिक, बिसरख थाना क्षेत्र का रहने वाला सतीशपाल 2 जनवरी से अपने घर से लापता था. उसके भाई ने 8 जनवरी को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसका नामजद जब अपनी भाभी को बनाया था. चौंका देने वाली खबर यह है कि उसी दिन मृतक की पत्नी नीतू ने भी अपने पति के मिसिंग होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी और साथ ही देवर को नामजद कराया था.

 

मृतक की पत्नी के थे अवैध संबंध

3/5
मृतक की पत्नी के थे अवैध संबंध

पुलिस ने छानबीन में पता लगाया कि मृतक की पत्नी नीतू के किसी हरपाल नामक राजमिस्त्री से अवैध संबंध थे. वह पति के बजाय उससे प्यार करती थी. वहीं पुलिस ने जब उसको हिरासत में लेकर छानबीन की तो उचित सारा सच उगल दिया.

 

ऐसे दिया हत्या को अंजाम

4/5
ऐसे दिया हत्या को अंजाम

हरपाल राज मिस्त्री ने पुलिस को बताया कि मृतक की पत्नी ने ही अपने पति को नशे की गोलियां खिलाई थी. वह जब गहरी नींद में हो गया तो दोनों ने मिलकर 2 जनवरी की रात को ही उसकी हत्या कर दी थी. इतना ही नहीं, हरपाल ने अपने दोस्त गौरव की हेल्प से सतीशपाल की लाश को एक निर्माणाधीन मकान के बाथरूम में दफन कर दिया और इसके साथ ही उसके ऊपर प्लास्टर करके टाइल्स लगा दी.

 

सोशल मीडिया पर भी इस हत्या की काफी चर्चाएं हो रही

5/5
सोशल मीडिया पर भी इस हत्या की काफी चर्चाएं हो रही

हरपाल की निशानदेही पर पुलिस ने मृतक सतीश पाल की डेड बॉडी को बरामद कर की पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मृतक की पत्नी नीतू और आरोपी हरपाल को स्थानीय अदालत में पेश किया. दोनों अपराधियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत के लिए जेल भेज दिया गया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इस घटना से ना केवल आसपास के लोग डरे हुए हैं बल्कि सोशल मीडिया पर भी इस हत्या की काफी चर्चाएं हो रही हैं.