Advertisement
photoDetails1rajasthan

ऑपरेशन थियेटर में गंदे तरीके से छुआ गया महिला का शरीर, होश में आने के बाद रो-रोकर सुनाई आपबीती

Viral news: अस्पतालों में छेड़छाड़ के केस तो आपने कई सुने होंगे लेकिन ऑपरेशन के दौरान जब महिला पेशेंट बेहोश हो तब उसके साथ घिनौनी हरकत की खबर आपको पता लगे तो आपका क्या रिएक्शन होगा. जी हां, डॉक्टर की लापरवाही से जुड़े कई केसेज आपने अपने आसपास देखे होंगे लेकिन बेहोशी के दौरान महिला के शरीर से छेड़छाड़ का यह मामला आपके होश उड़ा देगा.

 

महिला ने साथ हुई घिनौनी हरकत

1/7
महिला ने साथ हुई घिनौनी हरकत

ऑपरेशन या फिर सर्जरी के दौरान डॉक्टर्स की लापरवाही जैसे - पेट में कपड़ा छओड़ देना, कैंची भूल जाना या फिर कहीं का अंग कहीं कर देना आदिन के बारे में सुना-देखा होगा लेकिन अगर कोई महिला मरीज बेहोशी की हालत में है और धरती का भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर्स उसके निजी अंगों से छेड़छाड़ करें तो यह बेहद शर्मनाक है.

 

बेहोशी के दौरान छुए गए महिला के अंग

2/7
बेहोशी के दौरान छुए गए महिला के अंग

दरअसल, इंसानियत को तार-तार करने वाला यह मामला कोलकाता का है. यहां के प्रसिद्ध सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में इलाज कराने आई महिला ने आरोप लगाए हैं कि बेहोशी के दौरान अस्पताल स्टाफ ने उसके निजी अंगों को जान-बूझकर छुआ. उसके साथ छेड़छाड़ हुई. चलिए आपको पूरे मामले से रूबरू करवाते हैं.

 

कोलकाता के अस्पताल का है मामला

3/7
कोलकाता के अस्पताल का है मामला

जानकारी के मुताबिक, कोलकाता के फूल बागान थाना क्षेत्र के एक प्रसिद्ध अस्पताल में पीड़ित महिला मरीज 4 जनवरी को एडमिट हुई थी. वह यहां पित्ताशय की थैली के ऑपरेशन के लिए आई थी. 5 जनवरी को उसे ऑपरेशन थियेटर ले जाया गया. महिला ने इस दौरान अपने साथ हुई घिनौनी हरकत को जब बताया तो सबके होश उड़ गए. महिला ने इसकी लिखित FIR मेडिकल स्टाफ के खिलाफ लिखवाई है.

 

पीड़िता बोली- किसी ने उसके निजी अंगों को छुआ

4/7
पीड़िता बोली- किसी ने उसके निजी अंगों को छुआ

पीड़िता ने रोते हुए बताया कि सुबह करीब 8 बजे के आसपास मुझे ओटी में शिफ्ट किया गया. यहां पर 9 बजे के आसपास एनेस्थीसिया दिया गया. सर्जरी के बाद 11 से 12 बजे के बीच मुझे होश आ गया था पर एनेस्थीसिया के चलते बिल्कुल हिल-डुल नहीं पा रही थी. इस दौरान मुझे लगा कि मेरे निजी अंगों को कोई छू रहा है. मैं कुछ कर नहीं पा रही थी.

 

एनेस्थीसिया के कारण नहीं रोक पा रही थी

5/7
एनेस्थीसिया के कारण नहीं रोक पा रही थी

आगे पीड़िता ने दर्दनाक दास्तां बताते हुए कहा कि दाईं ओर खड़ा शख्स मेरे शरीर पर बार-बार बुरी तरह से छू रहा था. मुझे बहुत गुस्सा आ रही थी और असहनीय दर्द भी था. एनेस्थीसिया के कारण मैं उसे रोकने में असमर्थ थी. महसूस सब कर पा रही थी लेकिन रोक नहीं पा रही थी. कुछ देर में वह वहां से चला गया. जब मेरी आंखें खुली तो मेरे प्राइवेट पार्ट पर छूने के निशान नजर आए.

 

आसपास नहीं थी कोई महिला कर्मचारी

6/7
आसपास नहीं थी कोई महिला कर्मचारी

महिला ने अपनी शिकायत में यह भी बताया कि ऑपरेशन थियेटर के अंदर उसके होश में आने से पहले क्या हुआ, ठीक से नहीं याद पर उसके सीने के दाहिनी ओर भी छूने के निशान हैं. वह साफ नजर आ रहे हैं. महिला ने बताया कि इस दौरान वहां कोई महिला स्टाफ भी नहीं था.

 

अस्पताल प्रबंधन ने मांगी माफी

7/7
अस्पताल प्रबंधन ने मांगी माफी

बता दें कि शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत केस में संज्ञान लिया है और अज्ञात आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है. दूसरी ओर अस्पताल प्रबंधन ने पीड़ित महिला से माफी मांगी है. महिला ने अपने साथ हुए गलत का न्याय मांगा है.