Advertisement
photoDetails1rajasthan

सुहागरात पर दुल्हन ने दूल्हे को बताया ऐसा सच, सुनते ही उसने छोड़ दिया और टूट गई शादी

Dulha-Dulhan News: जब एक लड़का और लड़की की शादी होती है तो दोनों के दिल में ही बहुत सारे अरमान और जिंदगी भर साथ चलने के सपने छिपे होते हैं. जब एक लड़का लड़की का हाथ थामता है तो दोनों ही एक दूसरे से ही ईमानदार और भरोसेमंद रहने की उम्मीद करते हैं लेकिन जिंदगी का कौन सा सच किसको बताना चाहिए, इस बात का फैसला भी लड़का और लड़की ही करते हैं. कई बार लोग कुछ बातें छुपा ले आते हैं तो कुछ लोग बता देते हैं लेकिन मध्यप्रदेश की लड़की को अपनी जिंदगी की हकीकत नए-नवेले पति को बताना भारी पड़ गया. पति को जैसे ही सच्चाई का पता चला, वैसे ही उसने अपनी नई नवेली दुल्हन को छोड़ दिया और शादी भी टूट गई.

 

सुहागरात की सेज पर ही तोड़ दिए रिश्ते

1/5
सुहागरात की सेज पर ही तोड़ दिए रिश्ते

जानकारी के मुताबिक, दोनों के तलाक का मामला करीब 3 साल तक कोर्ट में लंबित रहा. कई बार कोशिश की गई कि पति पत्नी को वापस घर ले जाए लेकिन वह किसी भी कीमत पर तैयार नहीं हुआ. कोर्ट में 3 साल तक फैसला लंबित रहा और आखिर में दोनों की शादी को शून्य घोषित कर दिया गया और यह शादी टूट गई लेकिन आखिरी दुल्हन ने ऐसा कौन सा सच दूल्हे को बताया था कि उसने सुहागरात की सेज पर ही दुल्हन से अपने सारे रिश्ते तोड़ दिए.

2019 में हुई थी इस कपल की शादी

2/5
2019 में हुई थी इस कपल की शादी

बता दें कि यह मामला 2022 में मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सामने आया था. यहां पर रहने वाले एक 25 साल के शख्स की शादी ग्वालियर की ही एक लड़की से हुई थी. उस समय लड़की की उम्र महज 21 साल थी. दोनों परिवारों की रजामंदी के बीच बड़ी ही धूमधाम से दोनों की शादी की गई. शादी के बाद दोनों की पहली रात यानी की सुहागरात थी. इस दौरान दुल्हन ने पति को अपनी जिंदगी की हकीकत बतानी चाही. सुहागरात के लिए जैसे ही दोनों कमरे में पहुंचे तो दोनों अकेले और अपनी-अपनी बातें बता रहे थे. कभी दूल्हा अपने किस्से सुना रहा था तो कभी दुल्हन लेकिन तभी दुल्हन ने अपनी जिंदगी की एक ऐसी सच्चाई दूल्हे को बता दी कि बस सुनते ही दूल्हे के पैरों तले जमीन खिसक गई और वह तुरंत ही कमरे से बाहर भाग गया.

दुल्हन ने बताया यह सच

3/5
दुल्हन ने बताया यह सच

दरअसल दुल्हन ने सुहागरात पर अपने पति को बताया कि उसके साथ रेप हो चुका है. दुल्हन ने बताया कि उसके मामा के लड़के ने ही शादी से पहले उसके साथ गलत काम किया था. लड़की ने तो बड़ी ही हिम्मत के साथ पति को अपनी जिंदगी की हकीकत बता दी लेकिन जैसे ही पति को इस बात का पता लगा, वह आग बबूला हो गया और गुस्से में कमरे में बाहर निकल गया. शादी से पहले पत्नी के रेप की बात सुनकर पति भड़क गया और उसके परिवार वालों के इकट्ठा करके बात ही बता दी और इसके बाद अगले ही दिन उसे उसके मायके छोड़ आया.

 

दूल्हे के घरवालों ने दिया साथ

4/5
दूल्हे के घरवालों ने दिया साथ

दूल्हे के इस फैसले में उसके परिवार वालों ने भी उसका पूरा साथ दिया. इसके बाद लड़की वालों ने कई बार प्रयास किया लेकिन वह दुल्हन को वापस लेकर नहीं आया. बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दूल्हे ने फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अप्लाई कर दिया. इसके बाद उसकी पत्नी (दुल्हन) ने भी अपने मामा के लड़के पर रेप का केस फाइल करवा दिया. हैरानी की बात तो यह है कि इसके बाद भी उसका पति उसको साथ में रखने के लिए तैयार नहीं हुआ.

 

लड़की वाले करते रह गए मिन्नतें

5/5
लड़की वाले करते रह गए मिन्नतें

लड़की पक्ष वालों ने पूरी कोशिश की लेकिन दूल्हे ने अपने शादी को तोड़ने का फैसला ले लिया था. लड़के वालों का कहना था कि वह दुष्कर्म पीड़िता बहू को अपने घर की लक्ष्मी नहीं बनाएंगे और इस वजह से उन्होंने अपने बेटे के फैसले में उसका साथ दिया हालांकि कोर्ट ने कई बार लड़की को भी उसका पक्ष रखने के लिए बुलाया था लेकिन वह नहीं आई. इसके बाद दोनों की शादी तोड़ दी गई.