Advertisement
photoDetails1rajasthan

वरमाला के बीच दूल्हे ने कर दी शर्मनाक हरकत, चीखते हुए दुल्हन बोली- ले जाओ बारात, शादी नहीं करूंगी

Trending News: अच्छे हमसफर की तलाश किसे नहीं होती है. हर लड़की-लड़के का सपना होता है कि उसे उसका मनचाहा जीवनसाथी मिले. वहीं, कई बार सपनों का जीवनसाथी मिलने के बावजूद कुछ लोग ऐसी हरकत कर देते हैं कि उनकी जिंदगी बनते-बनते बिगड़ जाती है. इंटरनेट पर मिली एक खबर में दूल्हे ने ऐसा ही किया और उसकी शादी टूट गई.

दूल्हे के अंदर नहीं था सब्र

1/6
दूल्हे के अंदर नहीं था सब्र

शादी एक ऐसा बंधन होता है, जिसमें लड़का-लड़की दोनों ही एक-दूसरे के हमेशा के लिए साथी बनते हैं. ऐसे में सबसे ज्यादा जरूरी होता है कि दोनों ही थोड़ा संयम रखने वाले हों. किसी भी बात को लेकर इतने ज्यादा एक्साइटेड न हो जाएं कि किसी के सामने कोई भी हरकत कर दें. बिहार से जुड़ी एक शादी में ऐसा ही हुआ तो दुल्हन ने चीखते हुए सबके सामने मना कर दिया. 

 

आखिर क्या था पूरा माजरा

2/6
आखिर क्या था पूरा माजरा

दरअसल, दुल्हन के घर में बारात का स्वागत भव्य हुआ था. एक तऱफ महिलाएं मंगल गीत गा रही थीं तो दूसरी ओर डीजे बज रहा था. चारों ओर शानदार सजावट थी. दुल्हन भी अपने होने वाले हमसफर के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही थी. वरमाला की तैयारी भी हो चुकी थी कि तभी दूल्हे ने कुछ ऐसी हरकत कर दी, जिसे दुल्हन ने देख लिया और वह भड़क गई. इसके बाद सब मनाते रहे लेकिन लड़की ने शादी के लिए हां नहीं की.

 

दूल्हे ने करवा दी परिवार की बेइज्जती

3/6
दूल्हे ने करवा दी परिवार की बेइज्जती

दरअसल, बिहार के बांका पहुंची एक बारात में दूल्हे ने शर्म से परिवार वालों का सिर नीचा कर दिया. आखिर में उसे बैरंग ही बिना दुल्हन के लौटना पड़ा. लड़के की हरकत से दुल्हन नाराज हो गई. यह शादी सौरभ कुमार की थी. सौरभ शंभूगंज प्रखंड की वैदपुर पंचायत के गांव मझगांय के प्रकाश मंडल का बेटा है. 

 

4/6

सौरभ की शादी बांका समुखिया मोड़ गांव में जनक मंडल की बेटी नीलम से होनी थी. सबकुछ बहुत ही अच्छा चल रहा था. दूल्हा बनकर सौरभ जब घोड़ी पर बैठा तो उसके परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. बेटा बहू को लेने जा रहा था. सब बेहद ही खुश थे. सौरभ भी काफी खुश था.

 

आखिर क्या देख लिया दुल्हन ने

5/6
आखिर क्या देख लिया दुल्हन ने

जानकारी के मुताबिक, बारात का स्वागत बड़े ही भव्य तरीके से हुआ. वहीं, कहीं किसी जगह से दुल्हन भी अपने होने वाले दूल्हे को देखने आई थी. तभी उसने देखा कि सौरभ बहुत ही अजीब तरीके से बारातियों के बीच घुस गया और पागलों की तरह अजीब हरकतें करने हुए नाचने लगा. यह देखकर दुल्हन हैरान रह गई. सौरभ दूसरों को नाचते देख भूल गया कि वह खुद दूल्हा है और कूद-कूद कर नाचने लगा. इस पर दुल्हन नाराज हो गई. दुल्हन ने वहीं से बारात वापस ले जाने को कह दिया.

 

बिठानी पड़ी पंचायत

6/6
बिठानी पड़ी पंचायत

जैसे ही दुल्हन ने शादी के लिए मना किया, वहां हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पंचायत बिठानी पड़ी और समझौता करवाने का प्रयास किया गया. भड़की दुल्हन ने सबके सामने कहा कि दूल्हा मानसिक रूप से ठीक नहीं है. वह उससे शादी नहीं करेगी. बारात को वापस करवा दो. इस दौरान गांव वालों ने भी लड़की का साथ दिया. पंचायत ने भी दुल्हन को ठीक बताया तो सौरभ को बिना दुल्हन ही वापस घर लौट गया.