Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1493605
photoDetails1rajasthan

ऐसी आंखों वाले पुरुषों से दूर रहें, कूट-कूट कर भरी होती है कामुकता

Eyes Shape And Personality : अक्सर आपने लोगों को कहते सुना होगा कि भूरी आंखों वालों पर भरोसा मत करना. दरअसल पुराने जमाने से ही ये माना जाता है कि इस खास रंग की आंखों वाले लोगों का स्वभाव भी खास होता है. ऐसे में आप आंखों से ही सामने वाले की पहचान कर सकते हैं.

आंखों में लाल डोरे

1/7
आंखों में लाल डोरे

कामुकता और भोगवृत्ति वाले होते हैं ऐसे लोग. जो नेतृत्व की गजब की प्रतिभा रखते हैं. इनके स्वभाव के चलते इनकी मित्रों की तादात कहीं ज्यादा होती है, वही लाल आंखें अंहकार के प्रतीक लाल रंग वाली आंखें क्रोधी इंसान की निशानी है. ऐसे लोग शूरवीर हो सकते हैं लेकिन काफी गंभीर होते हैं.

हरी आंखें

2/7
हरी आंखें

बुद्धिमान, जीवंत स्वभाव वाले ये लोग खूबसूरती लिए होते हैं. लेकिन ये लोग बेहद ईष्यालु होते हैं और किसी को खुद से ऊपर नहीं मानते हैं.

 

ग्रे आंखें

3/7
ग्रे आंखें

प्रभावशाली, मीठी बोली वाले ऐसी आंखों वाले लोग आक्रामक और जुनूनी होते हैं. प्रेम के प्रति ईमानदारी इनकी खासियत है. इनमें नेतृत्व की क्षमता भरी होती है.

 

धुंधली आंखें

4/7
धुंधली आंखें

रोमांच पसंद करने वाले ऐसे लोग स्वाभाविक रूप से हर हालात में ढल जाते हैं. ऐसे लोग जल्द चीजों से बोर हो जाते है और हरदम नए पन की तलाश में रहते हैं.

 

नीली आंखें

5/7
नीली आंखें

बेहद आकर्षक, शांत और तेज दिमाग वाले ऐसी आंखों वाले लोग दूसरों को खुश रखने की कोशिश करते हैं और दयालु और गंभीर होते हैं. सबकी बातें सुनकर खुद अपने मन से काम करते हैं .

भूरी आंखें

6/7
भूरी आंखें

आत्मविश्वास से भरे ये लोग रचनात्मक होते हैं और जो सोच लेते हैं करके दिखाते हैं. लेकिन कभी कभी दूसरों के सामने आपनी बात को रख नहीं पाते.

 

काली आंखें

7/7
काली आंखें

ऐसे लोग रहस्यमय होते हैं. आप इन पर भरोसा कर सकते हैं. क्योंकि ये राज को राज ही रहने देंगे. ये कर्मठ, वफादार और आशावादी होते हैं.