Advertisement
photoDetails1rajasthan

निकाह से पहले डॉ. महरीन काजी ने वादियों के बीच करवाया था फोटोशूट, देखें नया अंदाज

डॉक्टर महरीन काजी ( Dr. Mehreen Qazi) अपनी हर फोटो में एक नए अंदाज में नजर आती हैं. उनका हर लुक और स्टाइल लोगों को पंसद आता है, इसे लेकर वह हमेशा ही चर्चा की विषय बनी रहती हैं. वह IAS अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) से शादी करने के बाद बहुत खुश हैं.

निकाह से पहले की फोटो वायरल

1/5
निकाह से पहले की फोटो वायरल

IAS अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) की बेगम डॉ. महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) जब से अतहर से मिली हैं, वह सुर्खियों में बनी हैं. हर रोज उनकी कोई फोटो या वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा होता है. इसी के चलते फिर से उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

 

वादियों के बीच महरीन ने करवाया फोटोशूट

2/5
वादियों के बीच महरीन ने करवाया फोटोशूट

ये फोटो इंस्टाग्राम पेज kkstudioz पर अपलोड की गई हैं, जिसमें महरीन बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. ये फोटोज उन्हें निकाह से पहले की हैं. इन तस्वीरों में महरीन कश्मीर की वादियों के बीच फोटोशूट करवा रही हैं. 

अतहर आमिर खान की बेगम साहिबा

3/5
अतहर आमिर खान की बेगम साहिबा

IAS अतहर आमिर खान और कश्मीर की कली कहलाने वाली डॉ. महरीन काजी ने पिछले साल शादी की थी. डॉ. महरीन काजी अतहर की दूसरी बीवी हैं. पहली शादी उनकी राजस्थान की जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी से हुई थी. 

 

महरीन है सोशल मीडिया स्टार

4/5
महरीन है सोशल मीडिया स्टार

IAS अतहर आमिर खान की पत्नी डॉ.महरीन काजी एक गयनेकोलॉजिस्ट है. वह कश्मीर की रहने वाली हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एकटिव है और उनके इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं.

श्रीनगर में हुआ डॉ.महरीन काजी का जन्म

5/5
श्रीनगर में हुआ डॉ.महरीन काजी का जन्म

डॉ.महरीन काजी 20 जनवरी 1993 को श्रीनगर में जन्मी थी. इन्होंने अपनी पढ़ाई की शुरूआत कश्मीर से की थी और 2014 में पंजाब से एमबीबीएस की डिग्री ली. महरीन डॉक्टर होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं.