Advertisement
photoDetails1rajasthan

शादी में दुल्हन को आई एक्स बॉयफ्रेंड की याद, दूल्हे के सामने गाना गाकर फूट-फूट कर रोई

Viral News: हर किसी की जिंदगी में शादी का दिन बेहद स्पेशल होता है. सभी चाहते हैं कि उनका हमसफर ऐसा हो, जो कि केवल उनसे ही प्यार करे. लड़का हो या लड़की, दोनों ही चाहते हैं कि उनका होने वाला हसफर उनके लिए न केवल लॉयल हो, बल्कि शादी के दिन भी कुछ ऐसे स्पेशल करे कि वह दिन उनके लिए यादगार हो जाए लेकिन आज की वायरल खबर में एक दुल्हन ने जो कर दिया है, उससे दूल्हे के होश ही उड़ गए.

 

दुल्हन को आई एक्स बॉयफ्रेंड की याद

1/5
दुल्हन को आई एक्स बॉयफ्रेंड की याद

सभी जानते हैं कि पहला प्यार कोई नहीं भूलता है. ब्रेकअपन को कितना ही समय क्यों न गुजर जाए, अक्सर लोगों के दिल में उनके प्यार की पुरानी टीस रह जाती है. पर जरा उस दूल्हे का हाल सोचिए, जिसकी होने वाली दुल्हन उसके सामने ही एक्स बॉयफ्रेंड को याद करके जोर-जोर से रोने लगे. बेचारे की हालत क्या होगी.

हर कोई हो गया शॉक्ड

2/5
हर कोई हो गया शॉक्ड

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऐसी दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हंस-हंस कर परेशान हो रहे हैं. इस वीडियो में एक दुल्हन शादी के दिन ही अपने होने वाले दूल्हे के सामने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए गाना गाना शुरू कर देती है. यह देखकर सब हैरान रह जाते हैं.

 

क्यों की दुल्हन ने शादी के लिए हां

3/5
क्यों की दुल्हन ने शादी के लिए हां

हैरानी की बात तो यह है कि वह रोते समय यह भी कहती है कि वह यह शादी भी अपने पूर्व प्रेमी को जलाने के लिए ही कर रही है. इसके बाद वह जैसे ही गाना गाना शुरू करती है, वैसे ही दूल्हे को झटका लग जाता है. वह समझ नहीं पाता है कि वह रोए या हंसे.

 

मजेदार था दूल्हे का रिएक्शन

4/5
मजेदार था दूल्हे का रिएक्शन

वायरल वीडियो में दुल्हन अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए फिल्म दिलवाले का गाना 'जीती थी जिसके लिए' गा रही होती है. कहना तो नहीं चाहिए पर वह इतना ज्यादा बेसुरा गाती है कि लगेगा कि कान के पर्दे ही फट जाएंगे. वहां पास मौजूद अन्य लोग हंसने लगते हैं. वहीं, दूल्हा तो बस दुल्हन को देखता ही रह जाता है. ऐसा लगता है कि वह सोच रहा हो कि दुल्हन कर क्या रही है. उसे मन ही मन पछतावा हो रहा होगा.

 

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

5/5
लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए दुल्हन का दूल्हे के सामने खुल्लम-खुल्ला गाने गाने का यह वीडियो नेटिजेंस को खूब पसंद आ रहा है. अक्सर आपने देखा होगा कि शादी की बात चलते ही लड़कियां नई शुरुआत करने के लिए एक्स बॉयफ्रेंड को भुला देती हैं पर इस दुल्हन के कारनामे ने सबको चौंका कर रख दिया है. कई यूजर्स दुल्हन के लिए बेहद बुरा महसूस कर रहे हैं.

दुल्हन का गाना गाते वीडियो देखने के लिए https://youtu.be/md_LeWThrsA लिंक को यूट्यूब पर डालें.