Advertisement
photoDetails1rajasthan

Pathaan के रिलीज होने से पहले उमराह करने मक्का पहुंचे शाहरुख खान, अंदाज देख खुशी से झूमने लगी ये पाकिस्तानी सेलेब्स

Shah Rukh Khan Performed Umrah: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान जल्द ही फिल्म 'पठान' में नजर आने वाले हैं. बीते दिन उनकी इस फिल्म से जुड़ा पोस्टर भी रिलीज हुआ था, जिसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम का अंदाज देखने लायक था. आपको बता दें कि शाहरुख खान ने हाल ही में मक्का पहुंचकर उमराह किया. मक्के से शाहरुख खान की कई तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. किंग खान को मक्का में सफेद चादर ओढे़ देखकर फैंस की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं रहा. साथ ही शाहरुख के उमराह करने की खबर सामने आते ही पाकिस्तानी सेलेब्स भी एक्टर के मुरीद हो गए हैं. अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

 

शाहरुख खान का मक्का जाकर उमरा करना पाकिस्तानी सेलेब्स राबिया अनम भा गया

1/5
शाहरुख खान का मक्का जाकर उमरा करना पाकिस्तानी सेलेब्स राबिया अनम भा गया

शाहरुख खान का मक्का जाकर उमरा करना पाकिस्तानी सेलेब्स राबिया अनम को इतना पसंद आया कि उन्होंने किंग खान की वायरल तस्वीरें शेयर करके उनकी खास अंदाज में तारीफ की. राबिया अनम ने मक्का से शाहरुख खान की तीन तस्वीरों का कोलाज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ये देखकर मुझे इतनी खुशी क्यों हो रही है? सिर्फ पाकिस्तानी सेलेब्स ही नहीं, बल्कि वहां की आवाम भी किंग खान की मुरीद हो गई है.  

 

पठान की रिलीज से पहले शाहरुख खान ने सऊदी में शबाब कमाने का काम किया है

2/5
पठान की रिलीज से पहले शाहरुख खान ने सऊदी में शबाब कमाने का काम किया है

शाहरुख खान ने साऊदी में अपना फिल्म संबंधी खत्म करके शबाब कमाने का काम किया है. वह मक्का की इस्लामी तीर्थयात्रा उमरा करने पहुंचे. आपको बता दें कि यह यात्रा पूरे साल में कभी की जा सकती है. शाहरुख खान के एक फैन पेज के जरिए यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. बता दें कि फोटोज को लेकर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और कुछ यूजर ने उनकी सारी दिली तमन्ना पूरी होने की कामना की तो वहीं कुछ यूजर ने एसआरके की सादगी की तारीफ की.

पठान की रिहाई से पहले शाहरुख खान ने उमराह की इच्छा जाहिर की थी

3/5
पठान की रिहाई से पहले शाहरुख खान ने उमराह की इच्छा जाहिर की थी

बता दें कि शाहरुख खान ने अपने एक ट्वीट में जाहिर किया था कि वह जल्द ही उमराह करने मक्का शरीफ जाएंगे. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'मक्का मदीना जल्द ही जाएंगे. ये दुआ करने कि सब खुश रहें. याद है मुझे कि जब मैं बच्चा था तो मेरे पास एक खिलौना था पियानो जो मैंने खो दिया, सऊदी नहीं जा पाया'. आपको बता दें कि 'पठान' से पहले शाहरुख खान फिल्म 'डंकी' (Dunki) की शूटिंग में भी बिजी थे. खास बात तो यह है कि फिल्म की शूटिंग निपटाते ही शाहरुख खान उमराह करने मक्का शरीफ पहुंचे, जिससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं

शाहरुख की तस्वीर देख फैंस खूब लुटा रहे प्यार

4/5
शाहरुख की तस्वीर देख फैंस खूब लुटा रहे प्यार

इन दिनों मक्का शरीफ पहुंचे शाहरुख खान की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहां तो फैंस ने उनकी फोटोज क्लिक की हीं, साथ ही यहां मौजूद फैंस की एक्साइटमेंट भी देखा जा रहा है. फोटो देख फैंस खूब कमेंट और लाइक कर रहे हैं.

सिक्योरिटी गार्ड की सुरक्षा के बीच शाहरुख खान पहुंचे मक्का

5/5
सिक्योरिटी गार्ड की सुरक्षा के बीच शाहरुख खान पहुंचे मक्का

शाहरुख खान जल्द ही फिल्म 'पठान' में नजर आने वाले हैं. बता दें कि फिल्म रिलीज से पहले ही मक्का शरीफ उमराह करने पहुंचे शाहरुख खान. फोटो में सिक्योरिटी गार्ड से घिरे नजर आए. एक्टर ने शरीर पर सफेद चादर लपेटी हुई थी, इसके साथ ही मास्क भी पहना हुआ था.