Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1468175
photoDetails1rajasthan

जीजा के भाई पर दिल हार बैठी लड़की, आधी रात में घरवालों ने पकड़ लिया, फिर जो हुआ वह...

Viral News: कहते हैं कि प्यार बड़ी कमबख्त चीज है. यह कब, किससे और किस हद तक हो जाए, यह कोई नहीं जानता है. प्यार तो प्यार होता है, यह तो बस भावनाएं देखता है. आपने यह तो सुना ही होगा कि जोड़ियां आसमान में बनती हैं यानी की ऊपरवाला खुद ही डिसाइड करके भेजता है कि कौन किसके लिए बना है लेकिन धरती पर आने के बाद अगर कोई उन्हें अलग करता भी हो तो भी यह प्यार के पंक्षी अलग नहीं होते हैं.

जीजा के भाई पर आया साली का दिल

1/7
जीजा के भाई पर आया साली का दिल

लोगों को आपने दूसरी धर्म-जाति में प्यार करते तो देखा होगा कि लेकिन अब तो कई बार रिश्तेदारों में ही लोग प्यार कर बैठते हैं. जीजा-साली का रिश्ता तो हर कोई जानता है. इनमें प्यार-तकरार और तमाम तरह की नोंक-झोंक होती है. साली का अक्सर दीदी-जीजा के घर आना-जाना होता है लेकिन अगर कोई लड़की जीजा के घर पहुंचकर जीजा के भाई को ही दिल दे बैठे तो आप क्या कहेंगे.

घर में मच गया हो-हल्ला

2/7
घर में मच गया हो-हल्ला

खबर बिहार से जुड़ी है. माना जा रहा है कि यहां एक साली अपने जीजा की बर्थडे पार्टी में पहुंची थी. बर्थडे पार्टी में उसके जीजा का भाई भी था. यहां पार्टी में दोनों की आंखें चार हुईं और दोनों को प्यार हो गया. वहीं, पार्टी के बाद जब पूरा घर सो गया तो दोनों आधी रात को एक-दूसरे से मिल रहे थे. अब किसी की उनपर नजर पड़ गई तो पूरे घर में हो-हल्ला मच गया. फिर इसके बाद जो हुआ, वह आप यकीं नहीं करेंगे.

पटना की है अनोखी लव स्टोरी

3/7
पटना की है अनोखी लव स्टोरी

जीजा के भाई से इश्क कर बैठी इस लड़की की कहानी बड़ी ही मजेदार है. बिहार में पटना के नौबतपुर इलाके में यह घटित हुआ है. दरअसल, नौबतपुर के करणपुरा गांव में मनीष नाम का युवक रहता है. उसके घर पर बर्थडे पार्टी थी. यहां उसके भाई की साली बर्थडे पार्टी के लिए सप्ताह भर पहले ही दानापुर नासरीगंज से उसके घर आ गई थी. 

सप्ताह भर में प्यार चढ़ा परवान

4/7
सप्ताह भर में प्यार चढ़ा परवान

अपनी भाभी की बहन को देखते ही मनीष भी उसपर फिसल गया. दोनों की बातें धीरे-धीरे प्यार में बदल गईं. मनीष के भाई की साली ने उससे ही शादी का फैसला कर लिया. मनीष भी राजी हो गया. दोनों घरवालों को बताना चाहते थे लेकिन उससे पहले जो हुआ, वह कोई भी सोच नहीं सकता है.

रात में भी होने लगीं मुलाकातें

5/7
रात में भी होने लगीं मुलाकातें

अब प्यार होने के बाद दोनों एक-दूसरे से बात किए बिना नहीं रह पा रहे थे लेकिन घर में सबके सामने बार-बार बात भी नहीं कर सकते थे. ऐसे वो जब घरवाले सो जाते तो दोनों रात में छिप-छिपकर मिलने लगे. उधर घरवालों को भनक तक न थी, इधर रात में भी दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा था. दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खा लीं. एक दिन रात में मिलते हुए दोनों पकड़े गए तो पूरे घर में बवाल हो गया. 

घरवालों का फैसला बन गया चर्चा का विषय

6/7
घरवालों का फैसला बन गया चर्चा का विषय

अब जब घरवालों ने बड़े बेटे की साली को मनीष के साथ रंगे हाथों इश्क लड़ाते पकड़ लिया था तो उन्होंने भी मुखिया और सरपंच को बुला लिया. प्यार के पंक्षी डर गए कि अब दोनों को अलग कर दिया जाएगा. वहीं, घरवालों ने इसके उलट दोनों की शादी का फैसला लिया लेकिन उस समय अशुभ दिनों के चलते शादी नहीं की जा सकती थी. घर वाले फिर असमंजस में पड़ गए.

खरमास में ही करवा दी दोनों की शादी

7/7
खरमास में ही करवा दी दोनों की शादी

दोनों के प्यार पर घरवाले इतना मेहरबान हुए कि भगवान से माफी मांगते हुए खरमास के दिनों में ही शिव मंदिर में इन प्रेमियों की शादी करवा दी. परिवार सहित पूरे गांव को दावत भी दी गई. बिना मुहूर्त में हुई शादी में लोगों ने खूब मस्ती की और दावत उड़ाई. घरवालों का यह फैसला पूरे गांव में चर्चा का विषय बन गया.