Advertisement
photoDetails1rajasthan

उर्फी जावेद को कॉल कर-कर के गालियां दे रहे बच्चे, हुईं परेशान तो बोली- आजकल की जनरेशन बर्बाद

Entertainment News: आए दिन अपनी बोल्ड ड्रेसेस के चलते ट्रोल्स के निशाने पर रहने वाली उर्फी जावेद आजकल कुछ परेशान सी चल रही हैं. जी हां, बोल्ड और अतरंगी फैशन के चलते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद ने हाल ही में एक बार फिर इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन ली कि लोग भड़क गए.

उर्फी जावेद को मिली गालियां

1/10
उर्फी जावेद को मिली गालियां

उर्फी जावेद हर दिन अपने ड्रेसिंग स्टाइल के साथ खतरनाक एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. वह न केवल कई बार टॉपलेस हो चुकी हैं बल्कि की बार तो फूलों, बोरी और अपने ही हाथों से अपनी अपर बॉडी को छिपाए नजर आ चुकी हैं. उनके फैशन सेंस को देखकर कई बार फैंस भी माथा पीट लेते हैं लेकिन इस बार उन्हें तारीफ नहीं गालियां मिली हैं.

कॉल्स से परेशान उर्फी जावेद

2/10
कॉल्स से परेशान उर्फी जावेद

आप सोच रहे होंगे कि उर्फी जावेद को गालियां कौन नहीं देता है तो बता दें कि उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता है. दरअसल, हाल ही में उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके लोगों को बताया है कि कुछ टीनेजर्स उन्हें बार-बार कॉल करके गालियां दे रहे हैं. 

उर्फी जावेद ने क्लास लगाई

3/10
उर्फी जावेद ने क्लास लगाई

उर्फी जावेद की मानें तो उन्हें नहीं पता कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं. वह नए-नए नंबरों से उर्फी जावेद को कॉल कर रहे हैं और फिर गलत शब्दों का भी प्रयोग कर रहे हैं. इस पर उर्फी जावेद ने भी उनकी क्लास लगाई है.

बच्चे बार-बार कर रहे कॉल

4/10
बच्चे बार-बार कर रहे कॉल

उर्फी जावेद ने बच्चों द्वारा गाली दिए जाने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. उर्फी ने लिखा कि यह बच्चा और उसके करीब 10 दोस्त मुझे बार-बार कॉल कर रहे हैं. हालांकि मुझे नहीं पता कि उन्हें मेरा नंबर कहां से मिला पर ये लोग बेवजह मुझे गाली दे रहे हैं. 

उर्फी जावेद देंगी ईनाम

5/10
उर्फी जावेद देंगी ईनाम

उर्फी जावेद ने आगे लिखा कि न जाने आजकल के बच्चों को क्या हो गया है. ये बिना वजह मुझे परेशान कर रहे हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने तो यह भी लिखा कि मैं इनके खिलाफ शिकायत दर्ज करने जा रही हूं. कोई इनके पैरेंट्स के बारे में जानता है तो इंफॉर्म करे. मैं ईनाम दूंगी.

उर्फी जावेद ने जाहिर की नाराजगी

6/10
उर्फी जावेद ने जाहिर की नाराजगी

गाली देने वाले बच्चों पर नाराजगी जाहिए करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा कि नई जनरेशन बर्बाद हो गई है. ये बच्चा और उसके फ्रेंड्स मजाक में लड़कियों को कॉल करके गालियां देते हैं और खुश होते हैं. यह गलत है.

चर्चाओं में बनी रहती हैं उर्फी

7/10
चर्चाओं में बनी रहती हैं उर्फी

बता दें कि सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने फैंस के लिए और चर्चाओं में बनी रहने के लिए नए-नए पैंतरे और ड्रेसिंग सेंस अपनाती रहती हैं. 

पहनती हैं अजीब-अजीब ड्रेस

8/10
पहनती हैं अजीब-अजीब ड्रेस

कई बार तो वह बोरी, कांच, ब्लेड या फिर कैंडी फ्लास से बनी ड्रेस पहन लेती हैं तो कई बार ड्रेस पहनना भी पसंद नहीं करती हैं.

फोटोज-वीडियोज तहलका मचाने लग जाते

9/10
फोटोज-वीडियोज तहलका मचाने लग जाते

उर्फी जावेद रिवीलिंग अदाओं के बीच किसी न किसी तरीके से प्राइवेट पार्ट्स को छिपा लेती हैं. लोगों को भी उर्फी जावेद का बोल्ड अंदाज खूब पसंद आता है. सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज-वीडियोज आते ही तहलका मचाने लग जाते हैं.

देखें उर्फी जावेद के और भी दिलकश वायरल लुक्स

10/10
देखें उर्फी जावेद के और भी दिलकश वायरल लुक्स