Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1689705
photoDetails1rajasthan

काम करने आए मजदूर को दिल दे बैठी 2 बच्चों की मां, पायजामे के नाड़े से घोंटा पति का गला

Murder in Affair: आपने वो लाइनें तो सुनी ही होंगी कि प्यार और जंग में सब कुछ जायज होता है लेकिन उस प्यार के बारे में आप क्या कहेंगे, जिसमें एक बीवी अपने प्रेमी के खातिर अपने पति का ही पायजामे के नाड़े से गला घोंटवा दे. जी हां, वैसे तो आपने कई तरह की प्यार की खतरनाक घटनाएं सुनी होंगी लेकिन आज हम आपको जो घटना बताने जा रहे हैं, वह बेहद ही हैरान कर देने वाली है.

 

मजदूर से बनाए अवैध संबंध

1/5
मजदूर से बनाए अवैध संबंध

दरअसल, प्यार और मर्डर की यह अनोखी घटना है भिवानी की, यहां पर दो बच्चों की मां को अपने ही घर पर मजदूरी करने के लिए आए मजदूर से इस कदर प्यार हो गया कि उसने उसके साथ अवैध संबंध बना लिए और इसके बाद उसी प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को हमेशा के लिए मौत की नींद भी सुला दिया हालांकि पुलिस ने दोनों को 72 घंटे के अंदर ही अरेस्ट भी कर लिया.

मजदूरी करने आता था रोहतास

2/5
मजदूरी करने आता था रोहतास

जानकारी के मुताबिक, प्यार, अफेयर और हत्या की यह घटना हरियाणा के भिवानी जिले के नया बाजार एरिया की है. यहां पर एक कपल सतीश और ज्योति रह रहा था. इनकी शादी करीब 12 साल पहले हुई थी. सतीश और ज्योति के दो बच्चे थे. वहीं, सतीश करीब तीन-चार महीने से अपने परिवार के लिए मकान बना रहा था. मकान बनाने के दौरान ही भिवानी निवासी 41 साल का रोहतास उसके यहां मजदूरी करने आता था. इस तरह सतीश की पत्नी ज्योति और रोहतक के बीच प्रेम के पींगे बढ़ने लगे और दोनों ने अवैध संबंध भी बना लिए.

पति को मारने का प्लान बना डाला

3/5
पति को मारने का प्लान बना डाला

प्रेमी रोहतास के प्यार में डूबी ज्योति ने एक बार ना तो अपने बच्चों के बारे में सोचा और ना ही अपने पति के बारे में. अफेयर के 1 महीने के बाद ही ज्योति ने रोहतास के साथ मिलकर पति सतीश को हटाने के लिए उसे जान से मारने का प्लान बना डाला. 

पायजामा के नाड़े से ही सतीश का गला घोंट दिया

4/5
पायजामा के नाड़े से ही सतीश का गला घोंट दिया

बीते 5 मई को रोहतास ने सतीश के साथ मिलकर जमकर शराब पी. इसके बाद उसे अपने ही ई-रिक्शा पर बिठाकर गुजरानी रोड पर ले गया. यहां सतीश की पत्नी के कहे अनुसार रोहतास ने पायजामा के नाड़े से ही बेचारे सतीश का गला घोंट दिया और उसे हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया. 

पुलिस ने दी यह जानकारी

5/5
पुलिस ने दी यह जानकारी

इस घटना के बारे में सीआईए वन और साइबर थाना पुलिस बहुत ही तेजी से जांच कर रही थी. 72 घंटे के अंदर ही मृतक की पत्नी ज्योति और उसके प्रेमी रोहतास को गिरफ्तार कर लिया. मामले का खुलासा करते हुए एसपी लोकेश कुमार ने जानकारी दी कि आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है. साथ ही बताया कि सतीश के दो छोटे बच्चे थे. वहीं, ज्योति का प्रेमी और हत्यारोपी रोहतास अभी अविवाहित है. प्यार-मर्डर की यह अनोखी दास्तां जिसने भी पढ़ी, उसके रोंगटे खड़े हो गए.