Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1904168
photoDetails1rajasthan

घर नहीं आती है सुंदर और स्मार्ट बीवी, रोते हुए पति बोला-मायके लेने जाओ तो पिटवाती है

Bizarre News: कहते हैं कि शादी एक बेहद ही पवित्र बंधन होता है. यह दो लोगों का एक ऐसा रिश्ता होता है, जिससे बढ़कर शायद ही बाद में कोई रिश्ता होता हो. शादी के बाद एक लड़का और लड़की एक दूसरे का साथ जन्मों तक साथ निभाना का वादा करते हैं. सात फेरे लेकर साथ जीने-मरने की कसमें खाते हैं और शादी के बाद काफी सारे लोग तो इसे पूरा करने की भी कोशिश करते हैं लेकिन समाज में कई बार ऐसे ऐसे किस्से देखने को मिलते हैं, जिसे जानने के बाद तो होश ही उड़ जाते हैं.

 

बीवी को वापस दिलवाने की गुहार लगाई

1/5
बीवी को वापस दिलवाने की गुहार लगाई

कुछ ऐसा ही मामला एक बार आया मध्य प्रदेश से. जी हां, यहां पर एक युवक पुलिस के पास सिर्फ इसलिए पहुंच गया क्योंकि वह अपनी पत्नी को वापस पाना चाहता था. इसके लिए उसने पुलिस से बीवी को वापस दिलवाने की गुहार लगाई. पुलिस को जब पूरा मामला पता चला तो वह भी हैरान रह गए. पीड़ित पति ने अपनी ही पत्नी के लिए पुलिस से गुहार लगाई है लेकिन पूरा मामला क्या है चलिए आपको बताते हैं. 

 

शादी परिवार वालों की रजामंदी से हुई

2/5
शादी परिवार वालों की रजामंदी से हुई

शादी जैसे पवित्र रिश्ते को अजीबोगरीब बना देने का यह मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर से सामने आया.दरअसल यहां पर एक युवक SP के पास पहुंचा और उसने अपने प्रार्थना पत्र में अजीब सी डिमांड रखी. बताया जा रहा है कि युवक का नाम नंदू पाल है. इसके साथ ही वह यूपी के बांदा जिले का रहने वाला है. नंदू ने बताया कि वह मटोंध गांव का रहने वाला था और उसकी शादी रीना नाम की बेहद ही खूबसूरत लड़की से हुई थी. उसकी बीवी रीना पाल लवकुश नगर इलाके के नगरौली गांव की निवासी थी. इन दोनों की शादी परिवार वालों की रजामंदी से बेहद ही खुशी-खुशी धूमधाम से हिंदू रीति रिवाज के अनुसार हुई थी. 

 

3 दिन तक रस्में निभाने के बाद वापस मायके चली गई

3/5
3 दिन तक रस्में निभाने के बाद वापस मायके चली गई

इसके बाद नंदू ने प्रार्थना पत्र में जो चीज़ लिखी, वह तो लोगों को हैरान करके रख दी. नंदू का कहना था कि उसकी बीवी ससुराल आई और शादी की 3 दिन तक रस्में निभाने के बाद वापस मायके चली गई. इसके बाद वह मायके में ही रुक गई और फिर वापस ही नहीं लौटी. हैरानी की बात तो यह है कि नंदू ने बीवी के वापस न आने का कारण भी इस प्रार्थना पत्र में लिखा है. नंदू का कहना है कि उसकी बीवी बेहद स्मार्ट और सुंदर है और वह उसकी तरह सुंदर नहीं दिखता. नंदू ने तो यह भी बताया कि इसकी बीवी उससे ज्यादा पढ़ी लिखी है. यही वजह है कि वह अब नंदू के साथ नहीं रहना चाहती और ससुराल भी नहीं आती है.

 

ससुराल वालों ने उसको बंद कमरे में पीट भी दिया

4/5
ससुराल वालों ने उसको बंद कमरे में पीट भी दिया

पीड़ित नंदू ने लिखा कि जब अपनी बीवी को ससुराल लेने के लिए गया तो उसने वापस चलने से मना कर दिया. जब नंदू ने थोड़ा सा कड़ाई जाहिर की तो उसके ससुराल वालों ने उसको बंद कमरे में पीट भी दिया. नंदू का कहना है कि इसके बाद वह थाने तो गया लेकिन पुलिस वालों ने उसकी सुनवाई नहीं की. इसके साथ ही जितनी बार वह ससुराल जाता है तो वहां के लोगों से पीट कर भगा देते हैं. 

 

बीवी को वापस नहीं आने के लिए भड़का रहे लोग

5/5
बीवी को वापस नहीं आने के लिए भड़का रहे लोग

पीड़ित नंदू का कहना है कि जब उसकी सुनवाई नहीं हुई तो उसने एसपी का सहारा लिया और उनके पास अपनी प्रार्थना लेकर पहुंचा. नंदू ने डिमांड की कि उसके ससुराल वालों के खिलाफ भी कड़ी कार्यवाही हो. इसके साथ ही जो लोग उसकी बीवी को वापस नहीं आने के लिए भड़का रहे हैं और उसकी ससुराल जाने में पिटाई करते हैं. उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाए. बता दें कि यह मामला साल 2022 का बताया जा रहा है.