Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1904415
photoDetails1rajasthan

असल जिंदगी में बेहद स्टाइलिश हैं ‘बाहुबली’ की मां शिवगामी देवी, लुक्स देख हो जाएंगे फिदा

Ramya Krishnan Photos: जब फिल्म बाहुबली आई तो लोगों के बीच अलग ही दीवानगी छा गई. फिल्म में हर कैरेक्टर ने ऐसा दमदार रोल निभाया कि आज भी लोग इस फिल्म को भूल नहीं पाए हैं. फिल्म के हर एक एक्टर ने अपनी एक्टिंग में 100% काम किया. फिल्म इतनी ज्यादा हिट हुई कि बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए. वहीं फिल्म में शिवगामी बनी एक्ट्रेस राम्या कृष्णन का रोल भी लोगों को खूब पसंद आया. ऐसे में आज हम आपको राम्य कृष्णन के बारे में कुछ ऐसे फैक्ट बताएंगे, जिनके बारे में आप शायद ही जानते हों. 

 

करियर में 200 से ज्यादा फिल्में की

1/5
करियर में 200 से ज्यादा फिल्में की

बता दें कि साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस राम्या कृष्णन ने 13 साल की उम्र से ही फिल्म में एक्टिंग का काम शुरू कर दिया था. राम्या कृष्णन ने तेलुगु, कन्नड़, तमिल, मलयालम समेत हिंदी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है. राम्या कृष्णन ने अपने करियर में 200 से ज्यादा फिल्में की हैं. इसके साथ ही वह कॉमेडियन चो रामास्वामी की भतीजी हैं. बताया जाता है कि उन्हें रामास्वामी के जरिए ही फिल्मी दुनिया में एंट्री मिली थी.

 

अपनी एक्टिंग का दमदार डंका बजाया

2/5
अपनी एक्टिंग का दमदार डंका बजाया

राम्या कृष्णन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत तमिल फिल्म वेल्लई मानसू से की थी. इसके बाद उन्होंने साउथ इंडस्ट्री की चार भाषाओं में अपनी एक्टिंग का दमदार डंका बजाया. साउथ में तो राम्या कृष्णन का डंका बजता ही है, इसके साथ ही उन्हें बॉलीवुड में भी तगड़ी छाप छोड़ी. साल 1993 में आई फिल्म परंपरा में उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली थी. इसमें आमिर खान लीड रोल में थे. इसके साथ ही रामकृष्ण ने अमिताभ बच्चन गोविंदा स्टार फिल्म छोटे मियां बड़े मियां बेबी अहम रोल निभाया. इसके बाद फिल्म खलनायक और चाहत में भी काम किया. 

 

बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया

3/5
बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया

रामकृष्ण ने लोहा, शपथ, वजूद जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. बता दें कि रामकृष्ण ने फिल्मों में लवर, मां, बहन सब का रोल निभाया है और उनके हर रोल में उनका जमकर तारीफें ही मिली हैं. 

 

असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत

4/5
असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली राम्या कृष्णन असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत हैं और वह अपनी आए दिन स्टाइलिश तस्वीरें लोगों के साथ शेयर करती हैं. उनकी खूबसूरत तस्वीरों को देखने के लिए फैंस बेताब बैठे रहते हैं. 

 

रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश

5/5
रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश

फिल्म बाहुबली में रामकृष्ण ने पारंपरिक ड्रेस में अवतार दिखाकर सबका दिल जीत लिया लेकिन रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं.