Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1509874
photoDetails1rajasthan

13 करोड़ की गाड़ी से अपने ससुराल पहुंची राधिका मर्चेंट! अंबानी परिवार ने किया छोटी बहू का स्वागत

रिलाइंस कंपनी ( Reliance Company) के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी को अपनी छोटी बहू मिल गई है. उन्होंने 29 दिसंबर 2022 को राजस्थान में अपने बेटा का रोका कर दिया है. अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट और अंनत अंबानी बचपन से ही एक-दूसरे को जानते हैं.

अंनत अंबानी की दुल्हन बनी राधिका मर्चेंट

1/5
अंनत अंबानी की दुल्हन बनी राधिका मर्चेंट

मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे अंनत अंबानी के लिए दुल्हनिया ढूंढ ली है. उन्होंने पिछले साल ही कुछ रिश्तेदारों की मौजूदगी में दोनों का रोका कर दिया है. जिसके बाद से कपल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

 

रोके के बाद करोड़ों की गाड़ी में कपल आया मुंबई

2/5
रोके के बाद करोड़ों की गाड़ी में कपल आया मुंबई

रोका होने के बाद कपल मुंबई में अपने घर एंटीलिया आया, जहां अंबानी परिवार ने अपने छोटे बेटे और बहू का जोरदार स्वागत किया. रोके के बाद कपल 13 करोड़ की गाड़ी से अपने घर मुंबई पहुंचे. इस दौरान इस करोड़ों की गाड़ी को गुलाब के फूलों से सजाया गया. 

पार्टी में पहुंची बॉलीवुड हस्ती

3/5
पार्टी में पहुंची बॉलीवुड हस्ती

राधिका मर्चेंट और अंनत अंबानी रोके के बाद एंटीलिया में ग्रैंड इंगेजमेंट बैश पार्टी रखी गई थी. इस पार्टी में सलमान खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर से लेकर बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हस्ती आई. 

अंबानी परिवार में छाई खुशी

4/5
अंबानी परिवार में छाई खुशी

अंबानी परिवार और मर्चेंट फैमिली बहुत ही खुश नजर आई. इसी के चलते एंटीलिया को में सजाया गया और अंबानी परिवार ने अपनी छोटी बहू का वेलकम किया. इस दौरान चारों ओर आतिशबाजी हुई. 

 

राधिका मर्चेंट हैं बिजनेस वुमन

5/5
राधिका मर्चेंट हैं बिजनेस वुमन

बता दें अंबानी परिवार के होने वाले समधी कच्छ से हैं और अंबानी फैमिली की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट अपना फैमिली बिजनेस संभालती हैं.