Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1653020
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: कर्क, वृश्चिक और धनु राशि के लोगों को मिल सकता है आज बड़ा धोखा, रहें सतर्क, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज शनिवार है आज कई जातकों पर शनिदेव की कृपा रहेगी तो कुछ उनके कोप का भी भागीदार बन सकते हैं. दिन की शुरुआत अगर राशिफल पढ़कर की जाए तो आप अपने दैनिक कार्यों के प्रति सचेत हो जाते हैं. इससे आप वह काम नहीं करते हैं, जिससे आपको नुकसान होने वाला है तो आज के दिन आपके सितारे क्या कहते हैं और आपको क्या नहीं करना है, इस बारे में हम आप का राशिफल बताते हैं.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी शुभ है. आज का दिन इनके लिए कोई नई उपलब्धि लेकर आ सकता है. इन्हें ननिहाल पक्ष से धन लाभ मिलता नजर आ रहा है. आज आप कार्यक्षेत्र में अपने जूनियर से काम निकलवा सकेंगे. सरकारी नौकरी की तलाश में लोग आज कोई परीक्षा दे सकते हैं. बिजनेस कर रहे लोगों को धन प्राप्ति के आसार नजर आ रहे हैं.

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

इस राशि के जातकों का दिन शानदार गुजरने वाला है. आज यह लोग दूसरों की छोटी-मोटी गलतियों को माफ कर देंगे और सभी का सहयोग करेंगे. बिजनेस कर रहे लोगों के लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर है. दोस्तों के साथ कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. पैतृक संबंधी मामलों में आज इस राशि के लोगों को जीत हासिल हो सकती .

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

लेन-देन के लिए इस राशि के जातकों का दिन काफी अच्छा है. ससुराल पक्ष से चल रही इनकी अनबन बातचीत के माध्यम से खत्म हो जाएगी. सांसारिक सुख के साधनों में बढ़ोतरी होगी. इनकी भगवान के प्रति आस्था बढ़ेगी. स्टूडेंट्स के लिए हायर एजुकेशन के मार्ग खुलेंगे. लंबी योजनाओं पर काम कर सकते हैं.

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के सितारे आज बुलंदी पर रहेंगे. पार्टनर का इन्हें पूरा सहयोग मिलेगा. अपने आप से जुड़ी किसी भी तरह की अहम जानकारी किसी बाहर वाले से शेयर ना करें. परिवार में चल रहे बाद विवाद को सुलझाने के लिए किसी बड़े सदस्य का सहारा ले सकते हैं. संतान से बेवजह की बहसबाजी हो सकती है.

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

इस राशि के जातकों का दिन आज का ठीक-ठाक रहने वाला है. पार्टनर के साथ मिलकर भविष्य के लिए पैसे बचाने पर विचार करेंगे. किसी दोस्त की मदद के लिए रुपयों-पैसों का इंतजाम करना पड़ सकता है. अपनी मेहनत के चलते आज कार्यक्षेत्र में आपकी एक अलग जगह बनेगी. नई संपत्ति को खरीदने के लिए आज ज्यादा आसार बन रहे हैं. खान-पान पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है.

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

आज इस राशि के जातकों का दिन तरक्की भरा नजर आ रहा है हालांकि किसी बात को लेकर मन में परेशान रहेंगे. पार्टनर से भी इनकी नोकझोंक हो सकती है. कार्यक्षेत्र में मनचाहा काम मिलने की वजह से यह प्रसन्न रहेंगे. किसी और का काम आज ना लें वरना आज पूरे दिन सिरदर्द ही बना रहेगा.

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

आज इस राशि के जातकों का दिन सकारात्मक गुजरने वाला है. कार्य क्षेत्र में दिए गए अधिकारों का गलत फायदा ना उठाएं. कमाई के 1 से ज्यादा स्रोत बनेंगे. लेनदेन से जुड़ा हुआ उलझा हुआ मामला उलझता नजर आ रहा है. आज अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें और व्यवहार में मधुरता बनाए रखें. आज का दिन आपका माता पिता की सेवा में गुजर सकता है. अपनी जिम्मेदारियों को ठीक से निभाएं.

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन एक्टिव रहने वाला है. आज उनके कुछ जरूरी काम पूरे होंगे लेकिन परिवार का कोई सदस्य इस भारत को दूसरों से लीक कर सकता है. घर में सुख सुविधाओं का माहौल रहेगा. परिजनों की सलाह को मानें. कोई नया काम की शुरुआत करने के लिए आज का दिन काफी शुभ है.

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

इस राशि के जातकों का दिन सुखमय गुजरने वाला है. आज  भाईचारे की भावना से काम करेंगे. दोस्तों के साथ मौज मस्ती का समय है. परिवार में किसी सदस्य के रिटायरमेंट पार्टी का आयोजन किया जा सकता है. आज आपको अपने आसपास के लोगों से सतर्क रहने की जरूरत है नहीं तो कोई आपकी सामाजिक छवि को खराब कर सकता है.

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

इस राशि के जातकों का दिन आज का अच्छा गुजरने वाला है. इनके मन की इच्छा पूरी होगी. इससे अंदर ही अंदर काफी खुश रहेंगे. क्रिएटिव कार्यों में इनका पूरा इंटरेस्ट रहेगा. भजन-कीर्तन और पूजा पाठ में मन लग सकता है. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. कार्यक्षेत्र में अपनी प्रतिभा दिखा कर सबका दिल जीत सकते हैं.

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन मान सम्मान भरा है. आज उनके व्यवहार से वातावरण में चारों खुशहाली से लेगी. इससे इनकी पॉपुलैरिटी की बढ़ेगी. मामा के परिवार की ओर से उन्हें लाभ मिलता नजर आ रहा है. किसी भी तरह के समझौते पर हस्ताक्षर ना करें. पुराने काम को लेकर थोड़ी सिरदर्द ही बनी रहेगी. स्टूडेंट के लिए आज का दिन परीक्षा का दिन साबित हो सकता है.

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

इस राशि के जातकों को आज अपने खर्चों पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. कामकाज करने वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा गुजरने वाला है. बड़े निवेश की तैयारी के लिए आज प्लान बना सकते हैं. देश में रह रहे किसी संबंधित जगह दरार आ गई थी तो वह आज खत्म हो जाएगी. अनजान व्यक्ति से दूरी बनाकर रखें. बिजनेस के लिए पार्टनर की सलाह काम आएगी.