Palmistry: ऐसी हथेली है तो कभी नहीं होगी पैसों की किल्लत
Advertisement

Palmistry: ऐसी हथेली है तो कभी नहीं होगी पैसों की किल्लत

Palmistry: ये सच है इंसान अपनी किस्मत को खुद बनाता और बिगाड़ता है. लेकिन अगर हथेली की लकीरें भी मददगार हो तो मेहनत के साथ भाग्य का साथ मिल जाता है और ऐसे जातकों बुलंदियों को छूते हैं. 

Palmistry: ऐसी हथेली है तो कभी नहीं होगी पैसों की किल्लत

Palmistry: ये सच है इंसान अपनी किस्मत को खुद बनाता और बिगाड़ता है. लेकिन अगर हथेली की लकीरें भी मददगार हो तो मेहनत के साथ भाग्य का साथ मिल जाता है और ऐसे जातकों बुलंदियों को छूते हैं. चलिए बताते हैं आपको की आपके हथेली में वो कौन सी लकीरे हैं जो आपका भविष्य तय कर रही है.

रूपए-पैसा
हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार किसी जायक  के हाथ को देख कर ही ये पता चल जाता है. कि वो किस तरह की जिंदगी को जीने वाला है. अगर किसी की हथेली में बृहस्पति पर्वत पर सीधी रेखा है. सूर्य पर्वत पर दोहरी रेखा है और हाथ में त्रिभुज बना है. तो ये अमीर होने की निशानी है. हथेली अगर साफ और गुलाबी रंगत लिए हो तो इसे भी शुभ माना जाता है.

नौकरी
अगर किसी जातक की हथेली में मध्यमा अंगुली में शनि पर्वत नीचे की तरफ है और हाथ में रंगत है तो रोजगार में परेशानी नहीं होती है, लेकिन अगर शनि पर्वतन का उभार कम होने के साथ ही हाथ की रंगत भी कम हो तो फिर नौकरी में परेशानी आती है.

शादी
अगर किसी जातक के छोटी अंगुली के नीचे समानांतर लाइन है जो स्पष्ट और साफ है तो सुखी वैवाहिक जीवन का संकेत है. लेकिन अगर ये रेखा ऊपर या नीचे जा रही है तो अशुभ है. इस रेखा का टूटा होना भी शुभ नहीं कहा जाता है. 

उम्र
हथेली को देखने पर ये पता चल जाता है कि कोई जातक कितनी आयु तक जिएगा और साथ ही ये भी कि उसकी जिंदगी कैसी होगी. अगर आयु रेखा तर्जनी अंगुली और अंगूठे के बीच से होकर कलाई के तरफ मुड़ गयी है. या फिर आयु रेखा पर वर्ग बना है तो इसे शुभ कहा जाता है. वहीं अगर आयु रेखा पर कोई क्रॉस बना है तो ये जिंदगी में परेशानी को दर्शाता है. इसके अलावा मस्तिष्क रेखा और शनि पर्वत को देखकर आयु का पता लगाया जा सकता है.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

Trending news