कांग्रेस पर ओम माथुर ने कसा तंज, बोले- एक कुर्सी से चिपके हैं तो दूसरे चाहते हैं हड़पना
Advertisement

कांग्रेस पर ओम माथुर ने कसा तंज, बोले- एक कुर्सी से चिपके हैं तो दूसरे चाहते हैं हड़पना

Jaipur: ओम माथुर ने कहा जनता कांग्रेस सरकार के कुशासन से पूरी तरह त्रस्त है,न किसान की सुध न विकास की, न कानून व्यवस्था और न आमजन की. एक कुर्सी से चिपका रहना चाहता है, दूसरा कुर्सी हड़पना चाहता है, लेकिन जनता चाहती है जल्द चुनाव आए तो वे इस सरकार को बदल दें. 

ओम माथुर ने कसा तंज.

Jaipur: बीजेपी नेता ओम माथुर का बड़ा बयान सामने आया है. दिल्ली में कोर ग्रुप की बैठक बुलाना कोई ना कोई अर्जेंट विषय केंद्रीय नेतृत्व के सामने आया होगा. मैं तो अपने गांव जाने किए आया था, अचानक दिल्ली से कोर ग्रुप की बैठक की सूचना आई. प्रदेश इकाई कुछ विषय संज्ञान में लाई होगी संभवतया उन्हीं मुद्दों पर चर्चा होगी.

ओम माथुर ने कहा जनता कांग्रेस सरकार के कुशासन से पूरी तरह त्रस्त है,न किसान की सुध न विकास की, न कानून व्यवस्था और न आमजन की. एक कुर्सी से चिपका रहना चाहता है, दूसरा कुर्सी हड़पना चाहता है, लेकिन जनता चाहती है जल्द चुनाव आए तो वे इस सरकार को बदल दें. यह जन भावना है.

विधानसभा स्पीकर को राजनीतिक घटनाक्रम और कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे पर बीजेपी की तरफ ज्ञापन देने के दौरान वसुंधरा राजे की अनुपस्थिति के मुद्दे पर ओम माथुर ने कहा कि इसका जवाब तो प्रदेश की स्थानीय इकाई ही दे सकती है. उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष यह चीजें तय करते हैं कि कौन-कौन जाएगा? प्रदेश अध्यक्ष खुद विधायक हैं. ऐसे में यहां की स्थानीय इकाई ने क्या तय किया? कितने लोगों को जाना था? कौन गया? कौन नहीं गया? और कोई नहीं गया? तो क्यों नहीं गया? इसका जवाब तो प्रदेश अध्यक्ष या नेता प्रतिपक्ष ही दे सकते हैं.

ये भी पढ़ें- ओम माथुर का गहलोत सरकार पर हमला, कुर्सी उखाड़ने और बचाने के चक्कर में जनता हो रही परेशान

बीजेपी मजबूत नेतृत्व में काम कर रहीं है. चुनाव जब भी हों, बीजेपी भारी बहुमत से सरकार बनाएगी. मेरे मन में आ जाए तो मैं घूमता फिरूं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. हमारी पार्टी का कोई चेहरा चुनाव में होगा या नहीं होगा, यह तय करने का अधिकार सिर्फ पार्लियामेंट्री बोर्ड को है.

Trending news