जयपुर: अलर्ट मोड पर उत्तर पश्चिम रेलवे प्रशासन, अग्निपथ को लेकर युवाओं का हिंसक प्रदर्शन
Advertisement

जयपुर: अलर्ट मोड पर उत्तर पश्चिम रेलवे प्रशासन, अग्निपथ को लेकर युवाओं का हिंसक प्रदर्शन

रेलवे प्रशासन ने सभी रेलवे अधिकारियों-कर्मचारियों और रेलवे सुरक्षा बल को अलर्ट रहने और किसी प्रकार की घटना या विरोध प्रदर्शन की सूचना को कंट्रोल को देने के निर्देश जारी किए. रेलवे ने सिविल पुलिस के साथ रेलवे सुरक्षा बल के की पेट्रोलिंग रेलवे स्टेशन के आसपास बढ़ा दी गई. वहीं रेल पटरियों पर ट्रैकमैनों की पेट्रोलिंग बढ़ाई गई और कंट्रोल को सूचना देने पर अलर्ट किया. 

जयपुर: अलर्ट मोड पर उत्तर पश्चिम रेलवे प्रशासन, अग्निपथ को लेकर युवाओं का हिंसक प्रदर्शन

Jaipur: केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना का विरोध प्रदर्शन अब रेलवे पर भी देखा जा रहा है. आज उत्तर पश्चिम रेलवे के बीकानेर मंडल के महेंद्रगढ़़ स्टेशन पर प्रदर्शनकारी युवाओं ने तोड़फोड़ और रेल पटरी पर अन्य पटरी को उठाकर रखकर हिंसक प्रदर्शन किया.

वहीं रेवाडी और अलवर के बीच में अजरका स्टेशन पर भी तोड़फोड़ की घटनाएं सामने आई. यहां भी युवाओं ने अग्निपथ योजना को वापस लेने को लेकर प्रदर्शन कर तोड़फोड़ की. ऐसे में रेलवे सुरक्षा बल ने तुरंत प्रभाव से प्रदर्शन को रोकने के लिए सभी प्रदर्शनकारियों को रेलवे स्टेशन से बाहर निकाला. 

यह भी पढ़ें- अग्निवीर योजना सेना और युवाओं के साथ खिलवाड़, सरकार ले इसको वापस : सचिन पायलट

वहीं रेलवे प्रशासन ने सभी रेलवे अधिकारियों-कर्मचारियों और रेलवे सुरक्षा बल को अलर्ट रहने और किसी प्रकार की घटना या विरोध प्रदर्शन की सूचना को कंट्रोल को देने के निर्देश जारी किए. रेलवे ने सिविल पुलिस के साथ रेलवे सुरक्षा बल के की पेट्रोलिंग रेलवे स्टेशन के आसपास बढ़ा दी गई. वहीं रेल पटरियों पर ट्रैकमैनों की पेट्रोलिंग बढ़ाई गई और कंट्रोल को सूचना देने पर अलर्ट किया. 

क्या बोले उत्तर पश्चिम रेलवे सीपीआरओ कैप्टन 
उत्तर पश्चिम रेलवे सीपीआरओ कैप्टन शशि किरण ने बताया कि आज उत्तर पश्चिम रेलवे के कुछ स्टेशनों पर प्रदर्शन करने की सूचनाएं मिली है. सभी रेलवे प्रशासन और आरपीएफ को अलर्ट कर दिया गया है. वहीं रेलवे की ओर से सभी युवाओं प्रदर्शनकारियों से अपील की गई है कि रेलवे संपत्ति राष्ट्र की संपत्ति है और आपकी है, इसे किसी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचाने की अपील की है.

यह भी पढे़ं- राजस्थान में मौसम मेहरबान, झोंकेदार हवाओं के साथ इन जिलों में झमाझम बारिश का यलो अलर्ट जारी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

Trending news