बांग्लादेश में भी हुआ श्रद्धा जैसा मर्डर, हत्यारे प्रेमी ने हिंदू लड़की के टुकड़े कर बॉडी पार्ट्स को नाले में फेंका
Advertisement

बांग्लादेश में भी हुआ श्रद्धा जैसा मर्डर, हत्यारे प्रेमी ने हिंदू लड़की के टुकड़े कर बॉडी पार्ट्स को नाले में फेंका

Bangladesh Hindu Girl Murder: अनुपमा गुलाटी फिर श्रद्धा वाकर और अब बांग्लादेश की कविता रानी, बता दें कि बांग्लादेश में एक महिला के साथ दिल्ली के श्रद्धा वाकर मर्डर केस जैसी बर्बरता की गई है. शादीशुदा प्रेमी ने पहले महिला की सिर काटकर हत्या कर दी, फिर उसके शरीर के टुकड़े कर...

 

भारत के पड़ोस राज बांग्लादेश में भी हुआ श्रद्धा जैसा मर्डर

Shraddha Murder Like Incident In Bangladesh: दिल्ली में हुए श्रद्धा वाकर मर्डर केस में एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. वहीं अब बांग्लादेश के खुलना में श्रद्धा वालकर जैसा मर्डर केस सामने आया है. फर्स्ट पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, अबू बकर नाम के एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी. 

आरोपी ने अपनी हिंदू प्रेमिका का सिर काटकर कत्ल कर दिया, इसके बाद शव के टुकड़े किए और उन्हें नाले में बहा दिया. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बांग्लादेश रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी का नाम अबु बकर है और मारी गई महिला का नाम कविता रानी बताया जा रहा है. आरोपी ने पुलिस को बताया है कि दोनों के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था. इसी बात से तंग आकर उसने घटना को अंजाम दिया.

पुलिस के मुताबिक दोनों रिलेशन में थे
बांग्लादेश पुलिस ने बताया कि कविता और अबु रिलेशन में थे. कविता को पहले यह पता नहीं था कि अबु शादीशुदा है. अबु ने उसे कभी यह बताया भी नहीं. जब लड़की को यह पता लगा कि अबु ने उसे धोखा दिया है तो उसने इसका विरोध किया. इसके बाद दोनों में हर रोज लड़ाई होने लगी. इसके बाद अबु ने कविता को रास्ते से हटाने का फैसला किया. पहले सिर काटकर कत्ल किया, इसके बाद शरीर के 3 टुकड़े किए और एक बैग में रख दिए. बाद में उन्हें नाले में बहा दिया.

आरोपी पहले से शादीशुदा बताया जा रहा है 
वॉयस ऑफ बांग्लादेश की एक पोस्ट के मुताबिक, पुलिस को प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि कवित को अबु के शादीशुदा होने की बात पता चल गई थी. इस वजह से दोनों के बीच विवाद हुआ था. स्थानीय पुलिस का कहना है कि अबु और कविता रिलेशनशिप में थे. कविता को अबू ने बताया था कि वो सिंगल है, लेकिन कुछ वक्त बाद उसे पता चला कि अबू उसे धोखा दे रहा है और पहले से शादीशुदा है, इसके बाद दोनों के बीच अक्सर लड़ाई होने लगी.

प्रेमिका का बॉडी पार्ट्स को नाले में बहाया आरोपी
बताया जा रहा है कि राज खुलने के बाद अबू ने कविता को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. पहले उसने सिर काटकर कविता की बेरहमी से हत्या की. फिर उसके शरीर को 3 टुकड़े किए. बॉडी पार्ट्स को उसने प्लास्टिक बैग में रखा और बाद में नाले में बहा दिया.

दिल्ली में हत्यारे अफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए
आपको बता दें कि देश में इस वक्त श्रद्धा मर्डर केस सुर्खियों में है. यहा आफताब नाम के आरोपी ने श्रद्धा वालकर की हत्या कर दी थी. उसके शव के 35 टुकड़े कर फ्रिज में रखे. वह हर रोज बॉडी पार्ट्स अलग-अलग जगह फेंकता था. पुलिस ने उसे 12 नवंबर को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि आफताब ने फ्लैट के बाथरूम में श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे. इस दौरान वह शॉवर चालू रखता था, ताकि बॉडी से निकला खून सीवेज में बह जाए. 

सूत्रों ने यह भी बताया है आफताब ने फ्रिज को केमिकल से साफ किया था, ताकि सबूत मिटाए जा सकें. साथ ही पुलिस के मुताबिक 28 साल के आफताब ने 18 मई को 27 साल की श्रद्धा का मर्डर कर दिया था. दोनों लिव-इन में रहते थे. आफताब ने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े किए थे. इन्हें रखने के लिए 300 लीटर का फ्रिज भी खरीदा था. वह 18 दिन तक रोज रात 2 बजे जंगल में शव के टुकड़े फेंकने जाता था.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news