सांसद राज्यवर्धन राठौड़ ने भाजपा मंडल कार्यसमिति बैठक को किया संबोधित, कार्यकर्ताओं को थपथपाई पीठ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1282642

सांसद राज्यवर्धन राठौड़ ने भाजपा मंडल कार्यसमिति बैठक को किया संबोधित, कार्यकर्ताओं को थपथपाई पीठ

कोटपूतली के एक निजी गार्डन में भाजपा मंडल कार्यसमिति बैठक का आयोजन किया गया. बैठक को जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने संबोधित किया.

 सांसद राज्यवर्धन राठौड़ ने भाजपा मंडल कार्यसमिति बैठक  को किया संबोधित, कार्यकर्ताओं को थपथपाई पीठ

Kotputli: कोटपूतली के एक निजी गार्डन में भाजपा मंडल कार्यसमिति बैठक का आयोजन किया गया. बैठक को जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने संबोधित किया. इस बैठक में  भाजपा कार्यकर्ता भारी संख्या में मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें- मंत्री अशोक चांदना ने हिंडोली सभा में उम्मीद से ज्यादा भीड़, लोगों में दिखा उत्साह
बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए राठौड़ ने कहा कि, प्रदेश की जनता राजस्थान सरकार के शासन से त्रस्त हो गई है. कई  मामले जैसे खनन, पेपर लीक और नौकरियों में भ्रष्टाचार के चलते सरकार की स्वशासन की पोल खोल कर रख दी हैं. उन्होंने राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि,  राज्य सरकार कोटपूतली में केंद्रीय विद्यालय के लिए जमीन भी आवंटित नहीं कर रही है. साथ ही प्रधानमंत्री जल जीवन मिशन योजना को रोकने की भरपूर कोशिश कर रही है.

इतना ही नहीं, दिल्ली जयपुर हाइवे पर कांग्रेस की सरकार में हाइवे का टेंडर  पास हुआ था जिसमें बहुत से अधूरे काम हुए जिसके कारण आए दिन दुर्घटनाओं में लोग अपनी जान गंवा रहे थे. अभी हाल ही में मोदी सरकार ने गुडगांव से जयपुर के बीच सत्रह फ्लाई ओवर पास किए है, जिनके टेंडर भी पास हो गये है. और जल्दी लोगों को  आने जाने के लिए सुगम व्यवस्था मिलेगी.

 वहीं राठौड़ ने कहा जिस तरह भाजपा कार्यकर्ता जमीन से जुड़ कर काम कर रहे  है, उसको देखते हुए इस लगता है कि इस बार भाजपा प्रदेश में परचम लहराएगी. बैठक में भाजपा नेता मुकेश गोयल, जिला प्रभारी सतवीर यादव, डॉ. अशोक यादव, एससी मोर्चा प्रदेश मंत्री सुबे सिंह मोरोडिया सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहें. बैठक में कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ के भाषण के दौरान कार्यकर्ताओं ने खूब तालियां बजाकर समर्थन दिया.
Reporter: Amit Yadav

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news