सांसद किरोड़ी मीणा के धरनास्थल पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री बालियान, पेपर लीक की जांच सीबीआई से कराने की मांग
Advertisement

सांसद किरोड़ी मीणा के धरनास्थल पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री बालियान, पेपर लीक की जांच सीबीआई से कराने की मांग

पिछले दिनों आयोजित हुई वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा पेपर लीक प्रकरण को लेकर राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा धरने पर बैठे हुए हैं। कल दौसा से जयपुर विधानसभा घेराव करने आते वक्त घाट की गुनी के पास मीणा के काफिले को रोक दिया गया.

सांसद किरोड़ी मीणा के धरनास्थल पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री बालियान, पेपर लीक की जांच सीबीआई से कराने की मांग

जयपुर: पेपर लीक समेत 4 सूत्रीय मांगों को लेकर जयपुर के आगरा रोड पर अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ राजयसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा धरने पर बैठे हुए हैं. किरोड़ी लाल मीणा के धरने में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के कई अन्य नेता भी शामिल हुए. केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भी  आज दोपहर किरोड़ी लाल मीणा के समर्थन में धरना स्थल पर पहुंचे. गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव सांसद किरोड़ी मीणा उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के साथ हुई पहले दौर की वार्ता विफल रही. किरोड़ी मीणा ने मौजूदा कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार डर के कारण ही सीबीआई जांच नहीं करवा रही है. उन्होंने कहा जब तक सीबीआई जांच नहीं होगी तब तक उनका धरना जारी रहेगा.

वहीं, गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव का कहना है कि पेपर लीक हुआ, लेकिन पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मामले का खुलासा करा हमें प्रदेश की जांच एजेंसियों पर पूरा भरोसा है. प्रदेश की जांच एजेंसियां निष्पक्ष होकर के काम कर रही है और पेपर लीक करने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की गई है. सीबीआई जांच की अभी कोई जरूरत महसूस नहीं हो रही है.

यह भी पढ़ें: अजमेर: एसीजीएम कोर्ट में ASP दिव्या मित्तल की पेशी, वॉइस सैंपल की जांच से बढ़ेगी मुसीबत

वहीं, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भी किरोड़ी मीणा के समर्थन में धरने पर बैठे. उन्होंने कहा परीक्षाएं तो केंद्र सरकार भी आयोजित करवा रहा है, लेकिन केंद्र सरकार द्वारा आयोजित परीक्षाओं में पेपर लीक जैसी घटनाएं नहीं हो रही है.उन्होंने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार का सबसे बड़ा फेलियर है, जिसके कारण लगातार भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक हो रहे हैं.

सरकार भ्रष्ट लोगों पर कार्रवाई नहीं कर रही- राठौड़

वहीं, उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा सरकार भ्रष्ट लोगों पर कार्रवाई नहीं कर रही है.जिसके चलते प्रदेश में लगातार पेपर लीक हो रहे हैं, उन्होंने कहा सांसद किरोडी लाल मीणा के साथ पूरी भारतीय जनता पार्टी खड़ी हुई है.मौके पर मौजूद चोमू विधायक रामलाल शर्मा ने कहा प्रदेश में 14 से अधिक भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक हो गए हैं.जिससे युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ है.सरकार जल्द से जल्द कठोर कानून बनाए और वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा प्रकरण की जांच सीबीआई से करवाएं.

Trending news