नूंह हिंसा: राजस्थान के डीजीपी ने मोनू मानेसर की गिरफ्तारी को लेकर दिया ये बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1826225

नूंह हिंसा: राजस्थान के डीजीपी ने मोनू मानेसर की गिरफ्तारी को लेकर दिया ये बड़ा बयान

नूंह जिले में हुई हिंसा में सबसे ज्यादा चर्चित रहा नाम मोनू मानेसर एक बार फिर चर्चा में है. नासिर-जुनैद हत्याकांड मामले में राजस्थान के डीजीपी ने मोनू मानेसर की गिरफ्तारी को लेकर बयान दिया है.

नूंह हिंसा: राजस्थान के डीजीपी ने मोनू मानेसर की गिरफ्तारी को लेकर दिया ये बड़ा बयान

जयपुर: नासिर-जुनैद हत्याकांड की FIR में मोनू मानेसर का नाम होने के बाद भी उसकी गिरफ्तारी नहीं होने पर राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने सफाई दी. उन्होंने कहा- नूंह हमारी टीम गई थी. मैं हरियाणा पुलिस पर कोई आरोप नहीं लगाना चाहता. इसमें मुख्य मुद्दा इंटेलिजेंस का है अगर इंटेलिजेंस होगी तो मोनू पकड़ा जाएगा.

उन्होंने कहा कि नासिर - जुनैद हत्याकांड सीधे तौर पर मोनू मानेसर का इनवॉल्मेंट नहीं है लेकिन बैक ग्राउंड में जो कुछ हुआ उसमें मोनू मानेसर की भूमिका को लेकर जांच जारी है. डीजीपी ने कहा- हम यह नहीं कह सकते हैं कि हरियाणा पुलिस कितना सहयोग कर रही है, नहीं कर रही है.

यह पब्लिकली कहना ठीक नहीं होगा. यह फैक्ट है कि अब तक उसका रोल हमारे सामने नहीं आया है लेकिन पूरे मामले के बैकग्राउंड में जो शेष अपराधी हैं, उनकी गिरफ्तारी के लिए जरूर हरियाणा पुलिस से सहयोग के लिए आग्रह किया गया है.

31 जुलाई को एक धार्मिक शोभा यात्रा के दौरान हिंसा

बता दें कि हरियाणा के नूंह में स्वतंत्रता दिवस से पहले इंटरनेट सर्विस बहाल कर दी गई है. तकरीबन दो हफ्ते बाद इंटरनेट सेवा फिर से शुरु कर दी गई है. नूंह में 31 जुलाई को एक धार्मिक शोभा यात्रा के दौरान हिंसा भड़कने के बाद इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया था. अब जिले में हालात सामान्य होने के बाद प्रशासन ने इंटरनेट सेवा को फिर से बहाल कर कर दिया है. वहीं, दूसरी ओर प्रशासन की तरफ से सोशल मीडिया पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है.

रिपोर्टर- विनय पंत

ये भी पढ़ें-

हफ्ते में सिर्फ एक बार करें ये काम, शुगर रहेगी कंट्रोल

क्या बीयर बनाने में मछली का होता है इस्तेमाल?जानिए जवाब

प्रेगनेंसी में गलती से भी नहीं करें ये काम, वरना बच्चा...

कल से फ्री में मिलेगी 1 करोड़ से ज्यादा परिवारों को दाल चीनी,नमक के साथ ये सामाग्री

Trending news