Luck : 50 साल के इंतजार के बाद बदली किस्मत, एक लॉटरी से बुजुर्ग बन गया लखपति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1584338

Luck : 50 साल के इंतजार के बाद बदली किस्मत, एक लॉटरी से बुजुर्ग बन गया लखपति

कहतें है कि जब किस्मत देती है तो छप्पर फाड़ कर देती है. ऐसा ही कुछ हुआ 50 साल के बुजुर्ग के साथ जो रातों रात लखपति बन गये. सालों से लाटरी टिकट खरीद रहे इस बुजुर्ग ने अपने टिकट को हमेशा की तरह जब घर ले जाकर स्क्रैच किया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी. अब वो लखपति हो चुके थे.

Luck : 50 साल के इंतजार के बाद बदली किस्मत, एक लॉटरी से बुजुर्ग बन गया लखपति

Luck : अक्सर किस्मत आजमाने वाले लोग लाटरी में निवेश करते हैं लेकिन बहुत कम ही ऐसा होता है कि किस्मत साथ दे जाएं. लेकिन कहते हैं ना जब किस्मत देती है तो छप्पर फाड़ कर देती है. ऐसा ही कुछ हुआ 50 साल के बुजुर्ग के साथ जो रातों रात लखपति बन गये. सालों से लाटरी टिकट खरीद रहे इस बुजुर्ग ने अपने टिकट को हमेशा की तरह जब घर ले जाकर स्क्रैच किया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी. अब वो लखपति हो चुके थे.

मिरर डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट के मुताबिक कनाडा का एक शख्स ड्रेसडन 50 साल से लाटरी खरीद रहा था. ओंटेरियो के रहने वाले ड्रेसडन ने इस बार जब लाटरी खरीदी तो उन्हे लग रहा था कि कुछ बड़ा होने वाला है. शायद ये उम्मीद वो हर लाटरी को स्क्रैच करने से पहले करते हों. 

लेकिन इस बार का उनका अनुमान सटीक था. लाटरी स्क्रैच करते ही वो लखपति हो चुके थे. करीब 80 लाख की लाटरी लगी थी. अगले दिन ड्रेसडन का बर्थडे था और ये कुदरत की तरफ से उन्हे मिला बर्थडे सरप्राइज था.

लाटरी लगने के बाद ड्रेसडन ने कहा कि अब वो थोड़ी बचत बेटी की शादी के लिए करेंगे और एक महंगा वाला आईफोन खरीदकर कुछ दिन आराम करेंगे. ये अब तक का सबसे अच्छा बर्थडे गिफ्ट रहा है. 

(डिस्क्लेमर- भारत में लॉटरी रेगुलेशन एक्ट (1998) के तहत लॉटरी खेलने पर प्रतिबंध है, लेकिन इसमें एक छूट है. अगर राज्य सरकारें अपनी आधिकारिक लॉटरी चलाना चाहें, तो ये किया जा सकता है. ZeeMedia लाटरी खेलने का समर्थन नहीं करता है. ऐसा कोई भी निवेश आप अपनी सूझ बूझ के अनुसार करें, किसी भी जोखिम के लिए ZeeMedia उत्तरदायी नहीं होगा)

Trending news