Lok Sabha Election : Ghanshyam Tiwari ने कहा- BJP लोकसभा चुनाव में इन 3 मुद्दों से काटेगी फसल, जानें किसे कहा 'नकारा'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2134814

Lok Sabha Election : Ghanshyam Tiwari ने कहा- BJP लोकसभा चुनाव में इन 3 मुद्दों से काटेगी फसल, जानें किसे कहा 'नकारा'

Lok Sabha Election 2024 : बीजेपी सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने साफ कहा कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से वोटों की फसल तैयार हुई और जल समझौते के यूरिया से फसल सवाया हो जाएगी.

Lok Sabha Election : Ghanshyam Tiwari ने  कहा-  BJP लोकसभा चुनाव में इन 3 मुद्दों से काटेगी फसल, जानें किसे कहा 'नकारा'

Lok Sabha Election 2024 : भाजपा क्या वाकई राम मंदिर, ईआरसीपी- यमुना जल समझौता सहित अन्य मुद्दों के आधार पर चुनावी फसल काटेगी ? कांग्रेस और जनता के मन में उठ रहे इस सवालों को भले ही बीजेपी यह कहकर इनकार करती आ रही है कि इनका चुनाव से कोई लेना देना नहीं है.

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से वोटों की फसल तैयार हुई- घनश्याम तिवाड़ी

वहीं दूसरी ओर बीजेपी सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने साफ कहा कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से वोटों की फसल तैयार हुई और जल समझौते के यूरिया से फसल सवाया हो जाएगी.

देश में करीब दो महीने बाद लोकसभा चुनाव होने हैं. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण और ईआरसीपी-यमुना जल समझौते को भुनाने के लिए बीजेपी कोशिश कर रही है. कांग्रेस और अन्य दलाें के साथ ही लोगों में भी सवाल उठ रहा है कि बीजेपी इनका उपयोग चुनाव के लिए कर रही है.

प्रेस कांफ्रेंस में बोले घनश्याम तिवाड़ी

हालांकि बीजेपी नेता इनका चुनावों से लेना देना नहीं बताकर जनहित के आवश्यक मुद्दे बता रही है. इस बीच बीजेपी प्रदेश कार्यालय में हुई प्रेस कांफ्रेंस में इन मुद्दों से वोटों की फसल काटने के सवाल मे पर सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हुई थी, तब गेहूं में धंगियां निकल आ गई थी. अब समझौता हुआ है तो थोड़ा यूरिया और हो जाएगा. कहने का मतलब जो फसल सौ मण या क्विंटल होनी थी अब सवा सौ मण या सवा सौ क्विंटल हो जाएगी.

कांग्रेस पांच साल नकारा बैठे रहे-  बीजेपी सांसद घनश्याम तिवाड़ी

सांसद तिवाड़ी ने कहा कि पांच साल कांग्रेस पार्टी ने कुछ किया ही नहीं. न करने वाले नकारा लोग अपने अपने आदमियों को नकारा बताने वाले को पूछने का अधिकार नहीं है. मैं पूछना चाहता हूं कि कांग्रेस ने इतने साल पानी क्यों नहीं आने दिया.

ये भी पढ़ें - Rajasthan News: Yamuna जल समझौते के बाद BJP और कांग्रेस में दंगल ! डोटासरा ने उठाये सवाल...

तिवाड़ी ने कहा कि राम मंदिर ही नहीं नरेंद्र मोदी सरकार ने धारा 370, तीन तलाक, 80 करोड़ लोगों को राशन, नारी शंक्ति वंदन, संसद भवन, सबसे बडा पुल, भेंट द्वारिका मगं पुल सहित कई कार्य किए हैं. हमारे को सबसे बडा कांग्रेस का प्रचारक मिला है. राहुल गांधी हमारा प्रचार कर रहे हैं.

खिसयानी बिल्ली खंभा नोचें - घनश्याम तिवाड़ी

कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा के पर्ची सरकार के आरोप पर सांसद तिवाड़ी ने कहा कि हमने खर्ची की सरकार देखी है, पैसा लो और काम करवाओ. कांग्रेस की खर्ची की सरकार थी. डेढ़ साल तक आपके मुख्य मंत्री एक कमरे में बंद रहे. विधायक होटलों में रहे. यह बंद नहीं खुले में घूमने वाली सरकार है. कांग्रेस नेता अब खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली कहावत के आधार पर अपनी झेंप मिटा रहे हैं.

Trending news