Rajasthan live News: दिवाली से पहले कर्मचारियों को एक और तोहफा, परिनिंदा में कर्मी में नहीं रुकेगी पदोन्नति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2484258

Rajasthan live News: दिवाली से पहले कर्मचारियों को एक और तोहफा, परिनिंदा में कर्मी में नहीं रुकेगी पदोन्नति

Rajasthan live News, 23 October 2024: आज का दिन बेहद अहम है. राजस्थान की सात सीटों पर उपचुनाव के लिए कांग्रेस आज पहली सूची जारी करेगी. हरियाणा प्रदेश प्रभारी और पूर्व बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया का बाड़मेर दौरा आज होना है. बारिश के बाद दिन-रात का पारा 3 डिग्री तक गिरा. 11 शहरों में तापमान 35 डिग्री से नीचे दर्ज हुआ. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog. 

zee rajasthan live blog
LIVE Blog
Rajasthan live News, 23 October 2024: आज का दिन राजस्थान के लिए खास है. राजस्थान में उपचुनाव के लिए सातों सीटों पर कांग्रेस ने प्रत्याशी तय किए. आज उपचुनाव प्रत्याशियों के नाम लिस्ट आ सकती है. लिस्ट में चौंकाने वाले नाम आ सकते हैं. राजस्थान में उपचुनाव को लेकर बैठक में सभी सीटों पर नामों को लेकर चर्चा हुई थी. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की उपचुनाव पर पूरी नजर है. पिछले दो दिन में अलग-अलग नेताओं से बातचीत की है. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog.
23 October 2024
09:19 AM
Rajasthan live News: दिवाली से पहले कर्मचारियों को एक और तोहफा. परिनिंदा में कर्मी की नहीं रुकेगी पदोन्नति. अनुशासनिक कार्यवाहियों में परिनिंदा के दंड में नहीं रोकी जाएगी पदोन्नति. पदोन्नति रोकने का प्रावधान राज्य सरकार ने किया खत्म. सरकार ने नियमों में किया संशोधन.
09:19 AM
Rajasthan live News: रेजीडेंट की हड़ताल आमजन की बढ़ा रही परेशानी ! अस्पतालों में इलाज के दौरान आने वाले मरीज़ों को हो रही परेशानी. इसी बीच रेजीडेंट डॉक्टर्स का पूल पार्टी करते हुए एक वीडियो आया सामने. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा रेजिडेंट पूल पार्टी का यह वीडियो. हालाँकि जी राजस्थान नहीं करता है इस वायरल वीडियो की पुष्टि. रविवार का बताया जा रहा रेजीडेंट डॉक्टर्स की यह पूल पार्टी का वीडियो. ऐसे में अब रेजीडेंट डॉक्टर्स की हड़ताल पर उठ रहे सवाल. क्या रेजीडेंट डॉक्टर मरीज़ों के दर्द को बना रहे हथियार ?, हालात ये की अस्पताल परिसर में ही मरीज़ इलाज के लिए तड़प रहे.
08:35 AM
Rajasthan live News: जयपुर
जयपुर शहरवासियों को मिलेगी सौगात. नए एयरपोर्ट टर्मिनल की मिलेगी सौगात. 27 अक्टूबर से शुरू होगा एयरपोर्ट टर्मिनल 1. 27 अक्टूबर रात 2 बजे से टर्मिनल 1 से होगी फ्लाइट संचालन की शुरुआत. इससे पहले 26 अक्टूबर को टर्मिनल 1 का उद्घाटन होगा. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा करेंगे एयरपोर्ट टर्मिनल 1 का उद्घाटन. 26 अक्टूबर के उद्घाटन कार्यक्रम को लेकर एयरपोर्ट पर तैयारियां जारी.
08:34 AM
Rajasthan live News: जयपुर-दिल्ली हाईवे पर बस-ट्रॉले की टक्कर में तीन की दर्दनाक मौत, 46 लोग घायल, 17 जयपुर रेफर. सभी अजमेर से दिल्ली सत्संग में जा रहे थे.
08:31 AM
Rajasthan live News: जोधपुर 
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और हरियाणा के प्रदेश प्रभारी डॉ.सतीश पूनिया आज आएंगे जोधपुर. जोधपुर प्रवास के दौरान डॉ. सतीश पूनिया कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत. डॉ. सतीश पूनिया सुबह 10:00 बजे जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. जोधपुर एयरपोर्ट से सीधे जोधपुर के सर्किट हाउस आएंगे, जहां 1:00 तक रुकेगे. वहीं 1:00 बजे डॉ सतीश पूनिया ओसियां के लिए रवाना होंगे. 2: 30 पर लोहावट पहुंचेंगे. 3:00 बजे फलोदी जाएंगे. 4:00 बजे रामदेवरा बाबा रामदेव जी के दर्शन करेंगे.

Trending news