Kotputli: रंधावा पर बरसे राजेंद्र सिंह यादव- कहा मेरा समाज पीठ में छुरा नहीं मारता, मारना ही होता तो सरकार गिरा देते
Advertisement

Kotputli: रंधावा पर बरसे राजेंद्र सिंह यादव- कहा मेरा समाज पीठ में छुरा नहीं मारता, मारना ही होता तो सरकार गिरा देते

Kotputli news: जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र के कोटपूतली विधानसभा में सोमवार को कांग्रेस प्रभारी सुखविंदर सिंह रंधावा पर  भाजपा नेता राजेंद्र सिंह यादव ने प्रेस वार्ता कर जवाब दिया है. 

 Sukhjinder Singh Randhawa vs  Rajendra Singh Yadav

Kotputli news: जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र के कोटपूतली विधानसभा में सोमवार को पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट की जनसभा में कांग्रेस प्रभारी सुखविंदर सिंह रंधावा ने कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता  राजेंद्र सिंह यादव पर एक विवादित बयान दिया. जिसमें रंधावा ने राजेंद्र सिंह यादव को गद्दार और पीठ में छुरा घोपने वाला बताया था.  इस बयान को लेकर मंगलवार को भाजपा नेता राजेंद्र सिंह यादव ने प्रेस वार्ता कर रंधावा को जवाब दिया. 

भाजपा नेता राजेन्द्र सिंह यादव ने कहा कि,  कांग्रेस प्रभारी रंधावा का इस तरह का बयान देना बेहद खेदजनक है. इससे कई समाजों में विरोध हैं. खासकर यादव समाज में जबरदस्त रोष फैला हुआ हैं. जो लोग पार्टी तोड़ रहे थे , कांग्रेस के विधायकों को साथ होटल में रख रहे थे उन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. जहां बड़े सौदे सौदे हुये, वहां हमने ईमानदारी से सरकार बचाई, जो लोग सरकार को गिराना चाहते थे, उनके खिलाफ कहीं किसी ने कोई बयान नहीं दिया, जो होटलों में रहे उनके बारे में किसी ने नहीं कहा. 

भाजपा नेता राजेन्द्र सिंह यादव ने आगे कहा कि,  कांग्रेस पार्टी सिर्फ एक व्यक्ति के इशारे पर चल रही थी इसलिए हमने पार्टी छोड़ी.  मैं और मेरा समाज पीठ में छुरा नहीं मारते हैं. मारना ही होता तो छाती पर मारते और सरकार गिरा देते.  रंधावा जैसे लोगों को इतने बड़े पद पर पहुंचाकर पार्टी खुद का नुकसान कर रही है. 

कांग्रेस की सोच है खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे-भाजपा नेता राजेंद्र सिंह यादव

हम जानते हैं हमने सरकार कैसी चलाई. रंधावा खुद व्यक्ति विशेष की पार्टी बने हुए हैं. किसी एक शख्स के लिए पूरी कांग्रेस को डुबाने में लगे हुए हैं. रंधावा साहब खुद पंजाब की राजनीति से कुंठित हैं और पंजाब मे कांग्रेस को डुबो कर वही भड़ास अब राजस्थान में आकर निकाल रहे हैं. अब राजस्थान को डुबोने आये हैं.

रंधावा ने पंजाब में तो कांग्रेस को सलटा दिया अब राजस्थान कांग्रेस को सुल्टाने में लगे हुए हैं, मैं जिस भी पार्टी में रहा हूं अपनी मेहनत के दम पर रहा हूं.  मैं बीजेपी में किसी पद के लालच से नहीं आया हूं. पार्टी के अंदर कई दिनों से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था..जिसके चलते बीजेपी की विचारधारा और प्रधानमंत्री के विजन के चलते पार्टी ज्वॉइन की हैं..जयपुर ग्रामीण से लोक सभा की सीट भाजपा के खाते में भारी मतों से जितने जा रही है..औऱ वही प्रदेश में पूरी 25 की 25 सीटें भाजपा के खाते में जा रही हैं.

Trending news