Kotputli News: पेयजल सप्लाई नहीं होने पर महिलाओ का फूटा गुस्सा, जलदाय कार्यालय पर मटके फोड़ लगाया...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2260295

Kotputli News: पेयजल सप्लाई नहीं होने पर महिलाओ का फूटा गुस्सा, जलदाय कार्यालय पर मटके फोड़ लगाया...

Kotputli latest News: कोटपूतली जिले के कई वार्डों में पिछले 15 दिनों से अधिक समय से पेयजल की सप्लाई निरंतर नहीं हो पा रही है. जिस कारण लोग भीषण गर्मी में परेशान होते नजर आ रहे हैं. पेयजल की सप्लाई नहीं होने पर वार्ड नंबर 32 व 33 की महिलाओं का आज गुस्सा फूट पड़ा.

 

Kotputli News

Kotputli latest News: राजस्थान के कोटपूतली जिले के कई वार्डों में पिछले 15 दिनों से अधिक समय से पेयजल की सप्लाई निरंतर नहीं हो पा रही है. जिस कारण लोग भीषण गर्मी में परेशान होते नजर आ रहे हैं. पेयजल की सप्लाई नहीं होने पर वार्ड नंबर 32 व 33 की महिलाओं का आज गुस्सा फूट पड़ा जिसको लेकर सैकड़ो की संख्या में महिलाएं जलदाय विभाग पहुंची. जहां मटके फोड़ कार्यालय को ताला जड़ धरने पर बैठ गईं. 

जलदाय विभाग के उच्च अधिकारी कार्यालय पर नहीं होने पर महिलाओं की समस्या को सुनने वाला कोई नहीं है. जिस कारण महिलाओं ने कहा जब तक कोई अधिकारी नहीं आएगा धरने से नहीं उठेंगी. वार्ड पार्षद मनोज देवी मीणा ने बताया कि पानी के लिए जलदाय विभाग के अधिकारियों को कई बार कहा लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. कहा 7 से 8 दिनों में पानी की सप्लाई दुरुस्त कर दी जाएगी, लेकिन 15 से 20 दिनों का वक्त हो गया लेकिन अभी तक भी पानी सप्लाई नहीं हो पा रहा है. 

यह भी पढ़ें- Baran News: जिला कलेक्टर रोहिताश्व सिंह पहुंचे किशनगंज ब्लॉक

साथ ही टैंकरों के द्वारा भी सप्लाई पूर्ण तरीके से नहीं की जा रही है. जिस कारण लोग भीषण गर्मी में बिन पानी बहुत परेशान हो रहे हैं. सूचना के बाद जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियंता हवा सिंह गुर्जर कार्यालय पहुंचे. जहां से पार्षद प्रतिनिधि बलदेव सिंह मीणा ने मौका दिखवाया. जहां सभी को आश्वासत कर कहा मौजूदा स्थति मे टैंकरो की सप्लाई बढ़ाई जाएगी साथ ही नई लाईन में सभी के कनेक्शन जोड़े जाएंगे जिससे दो दिन में सप्लाई ठीक कर दी जाएगी.

Trending news