Kotputli News: दिन रात अघोषित बिजली कटौती से ग्रामीण परेशान, भीषण गर्मी ने लोगों के छुड़ाए पसीने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2261521

Kotputli News: दिन रात अघोषित बिजली कटौती से ग्रामीण परेशान, भीषण गर्मी ने लोगों के छुड़ाए पसीने

Kotputli News: कोटपूतली जिले में पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ रहे तापमान को लेकर भीषण गर्मी से जहां आमजन परेशान हैं. तापमान की बढ़ोतरी के साथ-साथ अब ग्रामीणों का गुस्सा भी आसमान पर चढ़ने लगा है. 

 

Kotputli News

Kotputli News: राजस्थान के कोटपूतली जिले में पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ रहे तापमान को लेकर भीषण गर्मी से जहां आमजन परेशान हैं. तापमान की बढ़ोतरी के साथ-साथ अब ग्रामीणों का गुस्सा भी आसमान पर चढ़ने लगा है. जिसका कारण बनी हुई है इन दिनों भीषण गर्मी में बिजली कटौती लगातार हो रही बिजली कटौती से परेशान होकर देर रात शाहजहांपुर में ढोढाकरी गांव के ग्रामीण बिजली पावर हाउस पहुंचे. 

एईएन और जेईएन के खिलाफ मुर्दाबाद और हाय-हाय के नारे लगाकर जमकर विरोध जताया. ग्रामीणों ने बताया कि पिछले कई दिनों से दिन और रात में अघोषित बिजली काटी जा रही है. जिसके चलते आसपास के सभी ग्रामीण परेशान हो चुके हैं. दिन तो जैसे तैसे कट जाता है लेकिन रात को बिजली काटने पर जीना मुश्किल हो रहा है. ग्रामीणों का कहना है कि दिन तो जैसे तैसे निकाल लेते हैं लेकिन रात को कैसे गुजारें, क्योंकि रात को नींद पूरी नहीं होने पर दिन में काम पर जाना मुश्किल हो जाता है. 

नाराज ग्रामीण रात 10 बजे पावर हाउस पहुंचे और जमकर विरोध जताने लगे. इस दौरान विद्युत विभाग के कर्मचारी और ग्रामीणों में कहासुनी ज्यादा बढ़ गई. जिसके बाद ग्रामीण धरने पर बैठ गए. विद्युत विभाग के कर्मचारियों के खिलाफ नारेबाजी करते रहे. मामला बिगड़ता देख शाहजहांपुर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाकर मामला शांत कराया. 

यह भी पढ़ें- Jaipur News: मादक पदार्थ की तस्करी बना चिंता का बड़ा विषय

आपको बता दें कि प्रदेश में पिछले 1 महीने से पड़ रही भीषण गर्मी के चलते जीव-जंतु, पशु-पक्षी परेशान हैं, तो वहीं आमजन भी इसकी मार झेल रहा है. ना तो समय पर बिजली आ रही है और ना ही पानी आ रही है. जिससे जनजीवन पूरी तरह से प्रभावित हो चुका है. ग्रामीणों का कहना है कि प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार इस समस्या का समाधान कर आमजन की तरफ देख व्यवस्था दुरुस्त करनी चाहिए.

Trending news